15वीं मंजिल से कूदकर 10वीं के छात्र ने दी जान.., स्कूल की टीचर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

15वीं मंजिल से कूदकर 10वीं के छात्र ने दी जान.., स्कूल की टीचर के खिलाफ दर्ज हुआ केस
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर फरीदाबाद के DPS स्कूल प्रबंधन की अनदेखी और कथित तौर पर छात्रों के चिढ़ाने से आहत होकर 10वीं कक्षा के एक छात्र ने सेक्टर-80 स्थित डिस्कवरी सोसाइटी की 15वीं मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। गुरुवार रात लगभग 9 बजे हुई इस घटना से सोसाइटी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है।

BPTP थाना पुलिस ने मृतका की मां आरती की शिकायत और सुसाइड नोट के आधार पर एक टीचर और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ ख़ुदकुशी करने के लिए मजबूर करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार वालों के हवाले कर दिया गया है। वहीं, स्कूल प्रबंधन का कहना है कि स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से छात्र तनावग्रस्त था। उसका उपचार भी चल रहा था। बता दें कि ग्रेटर फरीदाबाद की डिस्कवरी सोसाइटी में रहने वाली टीचर आरती का साल 2006 में अपने पति से तलाक हो गया था। जिसके बाद वह अपने 16 साल के बेटे आरवी का अकेले ही पालन-पोषण कर रही थीं। गुरुवार रात लगभग 9 बजे आरती किसी काम से अपने पिता के पास गई थीं और आरवी घर पर अकेला था।

इसी बीच आरवी ने 15वीं मंजिला सोसाइटी की छत पर चढ़कर छलांग लगा दी। सोसाइटी में तेज आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग वहां दौड़कर पहुंचे और तुरंत उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पड़ोसियों ने आरती को फोन पर इस संबंध में सूचित किया। आरवी दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) ग्रेटर फरीदाबाद का स्टूडेंट था। उसकी मां आरती भी करीब आठ साल से इसी स्कूल में शिक्षिका है। इस घटना के बाद से सोसाइटी में मातम पसरा हुआ है और आरवी की मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

'4 हफ्ते के अंदर घरेलू हिंसा कानून पर डेटा दे केंद्र ..', सुप्रीम कोर्ट का आदेश

लव मैरिज के बाद भी करती भी पूर्व प्रेमी से बात, पति ने किया ऐसा काम कि जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बाहर खेल रही बच्ची के साथ की दरिंदगी, हालत नाजुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -