पौरुष शक्ति बढ़ाने वाली दवाइयां खाता था पति, पत्नी से था असंतुष्ट और एक दिन...
पौरुष शक्ति बढ़ाने वाली दवाइयां खाता था पति, पत्नी से था असंतुष्ट और एक दिन...
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों अपराध के मामले देश की राजधानी में बढ़ते चले जा रहे है। अब हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक युवती की कथित तौर पर हत्या (Murder) करने के बाद उसके शव के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है। इस वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस पूरे मामले में पुलिस ने 26 साल के आरोपी अमन बिष्ट को राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है आरोपी वहां से किसी सुरक्षित जगह भागने की योजना बना रहा था।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 302 और 377 के तहत केस दर्ज किया है। खबरों के मुताबिक दिल्ली के बुराड़ी थाने में 19 फरवरी को एक महिला का फोन आया था, जिसमें बुराड़ी क्षेत्र के कौशिक एन्क्लेव में एक लड़की की हत्या की बात कही गई थी। वहीं दूसरी तरफ डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया, 'पुलिस की टीम जैसे ही मौके पर पहुंची, फोन करने वाली ने बताया कि जब वो शाम को अपने घर पहुंची, तो उसे अपने बेडरूम के फर्श पर एक लड़की का शव पड़ा मिला।' आगे उन्होंने जानकारी दी कि मौका मुआयना और सारे सबूत जुटाने के लिए क्राइम टीम को बुलाया गया। वहीं इस बीच शक की सुई महिला के पति अमन बिष्ट पर थी क्योंकि वो फरार था। कुछ ही समय में यह पता चला है कि आरोपी अपनी पत्नी से शारीरिक रूप से असंतुष्ट था और वह मानसिक तौर पर परेशान रहता था। केवल यही नहीं वह ड्रग्स और पौरुष शक्ति बढ़ाने वाली दवाइयां भी लेता था।

इस मामले में डीसीपी ने बताया कि वारदात वाले दिन आरोपी युवती को अपनी पत्नी के लिए साड़ी पसंद कराने के बहाने अपने घर ले आया। वहीं युवती ने जब वहां से भागने की कोशिश की, तब आरोपी ने उस पर काबू पाने की कोशिश करने के बीच गुस्से में उसकी गर्दन पर बेरहमी से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसने युवती के शव के साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाए। अब इस मामले में जांच जारी है।

अचानक घर आया पति, पड़ोसी संग आपत्तिजनक स्थिति में दिखी पत्नी और फिर जो हुआ...

विशेष कार्य बल ने 1.22 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की, 1 गिरफ्तार

सीजीएसटी ने मुंबई में 81 करोड़ रुपये की इनपुट टैक्स क्रेडिट धोखाधड़ी का खुलासा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -