पत्नी पर था अवैध संबंध का शक तो काट दिया सिर और लेकर पहुँच गया थाने

मुरैना से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के महुआ थाना क्षेत्र में एक युवक ने चरित्र पर संदेह के चलते अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी से सिर काटकर हत्या कर दी और कटे हुए सिर को एक पॉलीथिन के बैग में रखकर थाने जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इस मामले में अब उस आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि जिले के महुआ थाना क्षेत्र के ग्राम केदार पुर निवासी गब्बर सखवार (32) को अपनी पत्नी पंकज (30) के चरित्र पर संदेह था और सन्देह इतना गहरा हो गया कि बीते कल उसने पत्नी से पहले झगड़ा किया और बाद में एक कुल्हाड़ी से उसके सिर को काटकर धड़ से अलग कर हत्या कर दी है.''

खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी हत्या के बाद अपनी पत्नी के कटे हुए सिर को एक पॉलीथिन के बैग में रखकर थाने जा पहुंचा और वहां जोर जोर से चिल्लाने लगा और कहा कि वह अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद पुलिस थाने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही सारा मामला खुलकर सामने ला दिया जाएगा.

इस मामले में मृतका पंकज निवासी खरगपुर थाना सिहोनियां की शादी हत्यारोपी पति गब्बर के साथ दस साल पहले हुई थी और दोनों के तीन बेटे अमन (7) कृष्णा (4) व अमित (2) भी हैं. अब इस मामले में जांच शुरू हो गई है.

भांजे पर अटका मामी का दिल तो रातभर बनाने लगी संबंध लेकिन एक दिन...

पति की बहन पकड़ती थी हाथ और पति जबरदस्ती बनाता था संबंध...

प्रेमी को छोड़ इसी और से शादी करने जा रही थी प्रेमिका, दे दी मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -