बार-बार गर्लफ्रेंड को फ़ोन कर रहा था युवक नहीं उठाया तो....
बार-बार गर्लफ्रेंड को फ़ोन कर रहा था युवक नहीं उठाया तो....
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मुंबई का है. इस मामले में 24 वर्षीय गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस ने मुंबई के वडाला इलाके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस सूत्रों ने कहा कि, ''एंटॉप हिल पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और यह मामला सितंबर के आखिरी हफ्ते का है.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि, आरोपी वडाला का रहने वाला है, जबकि पीड़िता मुंबई से सटे नालासोपारा में रहती है। बीते सितंबर के आखिरी हफ्ते में वह अपनी एक सहेली से मिलने के लिए मुंबई के एंटॉप हिल इलाके में आईं। मुलाकात के बाद वे नाश्ते के लिए पास की पिज्जा की दुकान में गए लेकिन उसी समय आरोपी ने महिला को फोन किया लेकिन उसने कॉल काट दी, क्योंकि वह दोस्त के साथ व्यस्त थी, इसके बाद आरोपी उसे बार-बार कॉल करता रहा, लेकिन वह उसका कॉल नहीं उठा रही थी.

वहीं यह देखने के बाद आरोपी पिज्जा की दुकान पर आ गया और फोन न उठाने पर दोनों के बीच बहस हो गई और अंत में आरोपी ने उसे अपशब्द कहे और कसकर थप्पड़ मार दिया. वहीं जब पीड़िता की दोस्त ने बीच-बचाव किया तो सोनी मौके से भाग गया.'' इस मामले में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद से पुलिस आरोपी सोनी की तलाश कर रही थी जो अब मिल ही गया.

पटना में दो युवकों में खुनी संघर्ष, एक ने चलाई गोली, तो दूसरे ने गोदा चाकू

छोटे कपड़े पहनने और शराब पीने को कहता था पति, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक़

यूपी की कानून व्यवस्था पर अखिलेश का तंज, कहा- यहाँ किसी की भी हत्या हो सकती है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -