शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो दोस्त को फेंका छत से नीचे
शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो दोस्त को फेंका छत से नीचे
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में यहाँ के हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज में शराब पीने के लिए रुपये न देना एक युवक को भारी पड़ गया और आरोपित ने उसे मार्केट की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पीडित को गंभीर हालत में बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उसकी हालत नाजुक है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने पीडि़त के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं बताया गया है कि डालीगंज के रेलवे कॉलोनी निवासी राहुल मिश्र के मुताबिक रविवार शाम उसका छोटा भाई अतुल मिश्र घर के पास ही एक मार्केट में स्थित नाई की दुकान में शेविंग करवाने के लिए गया था. इसी दौरान त्रिवेणीनगर निवासी सरनाम सिंह यादव वहां पहुंच गया और उसने अतुल से शराब पीने के लिए रुपये मांगे जिससे अतुल ने मना कर दिया. अब यह आरोप है इससे झल्लाए सरनाम ने अतुल को मार्केट की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया और इससे उसे गंभीर चोटें आ गईं हैं.

इस मामले में आरोपी अब फरार है और अतुल को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं इस मामले में रिपोर्ट के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

दिल्ली से सीकर की तरफ आ रहे व्यापारी और साथियों का अपहरण, लूट को दिया अंजाम

लाखों के विवाद में महिला को इस तरह गंवाना पड़ी अपनी जान

पड़ोसी के घर पी चाय और हो गई बेहोश, होश आने पर लूट गया था सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -