लाखों के विवाद में महिला को इस तरह गंवाना पड़ी अपनी जान
लाखों के विवाद में महिला को इस तरह गंवाना पड़ी अपनी जान
Share:

फरीदाबाद : शहर के पल्ला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की 15 लाख रुपए के विवाद के चलते गला दबाकर हत्या कर दी गई। वह पिछले एक सप्ताह से लापता थी। पति के साथ इस्माइलपुर में रहती थी और किसी फाइनेंसर के यहां नौकरी करती थी। पुलिस ने इस मामले में मां बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपियों ने शव को मोलड़बंद, दिल्ली स्थित घर के सेफ्टी टैंक में फेंक दिया था। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। 

शादी का कार्ड देने आए रिश्तेदार ने बनाया लड़की को हवस का शिकार

काम से गयी थी घर ही नहीं लौटी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में इस्माइलपुर निवासी रवि ने कहा है कि उसकी पत्नी किसी फाइनेंसर के साथ फाइनेंस का काम करती है। 6 मार्च की सुबह वह काम से गई थी। लेकिन घर नहीं लौटी। पुलिस ने पत्नी के लापता होने का मामला दर्ज कर जांच मिसिंग पर्सन सेल के पास भेज दी। जांच के दौरान सेल के प्रभारी ने कुछ गड़बड़ी की आशंका नजर आई। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से बात कर क्राइम ब्रांच की मदद मांगी। 

चाकुओं से नवविवाहिता पर किया जमकर हमला, जांच में जुटी पुलिस

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के अनुसार जांच के दौरान पुलिस टीम को पता चला कि कुछ लोग मृतका के पास प्लॉट खरीदने के लिए चार साल से किश्तों में रुपए जमा करा रहे थे। करीब 15 लाख रुपये जमा करवाए थे। किश्तें समाप्त होने के बाद दोनों ने अनामिका से प्लॉट दिलवाने और रजिस्ट्री करवाने की मांग करने लगे। लेकिन मृतका कई दिन तक उन्हें टरकाती रही। इससे परेशान उन लोगों ने उसकी हत्या करने की योजना बनाई। फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। 

7वीं की छात्रा को साथ ले गया और कर दिया रेप

नाबालिग को जंग में ले गया युवक और दिखाई हैवानियत

महिला को दी लिफ्ट और कमरे में ले गया युवक, किया रेप और खींच ली नग्न तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -