कर्ज से परेशान होकर युवक ने कर ली खुदकुशी
कर्ज से परेशान होकर युवक ने कर ली खुदकुशी
Share:

कानपुर का एक अपराध का मामला चौकाने वाला सामने आया है. इस मामले में बिधनू थानाक्षेत्र अंतर्गत कर्ज से परेशान राजमिस्त्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जी हाँ, वहीं इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की. मिली खबर के मुताबिक मूलरुप से गोंडा निवासी राजमिस्त्री राजाराम यादव (26) मौजूदा समय में बिधून के सागरपुरी स्थित एलआईजी कॉलोनी में किराये के मकान में रहता था और चार साल पहले उसने खाड़ेपुर की रहने वाले उपासना से लव मैरिज की थी. वहीं दोनों का एक 2 साल का बेटा भी है.

इस मामले में पुलिस ने छानबीन कर बताया कि, ''राजमिस्त्री राजाराम का छोटा भाई मां को लेकर धोबिन पुलिया के पास रहता है और बीते मंगलवार को राजमिस्त्री का मोबाइल न उठने पर छोटा भाई राज उसे देखने पहुंचा तो कमरे में बिजली के तार से उसका शव लटका देखा. वहीं बड़े भाई का शव फांसी पर लटकते देख छोटे भाई के होश उड़ गए. इसकी सूचना पर मां व मायके में रह रही पत्नी भी आ पहुंची.'' वहीं आगे इस बारे में पुलिस को बताया गया और जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए परिजनों से पूछताछ की.

इस मामले में पुलिस को पत्नी उपासना ने बताया कि, ''पति का कामकाज नहीं चल रहा था. कई बार उसने मायके से भी पैसे लेकर पति की मद्द की. बावजूद स्थिति नहीं सुधरी और हालात बिगड़ते चले गए. पत्नी की माने तो मौजूदा समय में पति पर कई लोगों से चार लाख रुपये का कर्ज ले रखा था और उसे न लौटा पाने के चलते वह परेशान रहते थे. दो महीने पहले कर्ज से परेशान होकर पति से विवाद के बाद वह मायके जाकर रहने लगी थी. कर्ज से ही आजिज होकर राजमिस्त्री पति ने आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंचे सेन चौकी इंचार्ज मनोज कुमार दीक्षित ने शव को पोस्टमार्टम भेजा.'' वहीं आगे पुलिस ने बताया कि पूछताछ में कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या की बात परिजनों द्वारा बताई जा रही है.

खेत गई नाबालिग के साथ गाँव के दो आरोपियों ने किया दुष्कर्म, माँ नहीं करना चाहती बेटी का मेडिकल टेस्ट

करोड़ों के अमेरिकी डॉलर लेकर भागने वाले थे तुर्कमेनिस्तान, IGI एयरपोर्ट पर 9 गिरफ्तार

घोड़े बेचकर सोता रहा पूरा परिवार, पूरे घर को साफ़ कर गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -