पिता के फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे ने किया चौंकाने वाला काम
पिता के फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे ने किया चौंकाने वाला काम
Share:

बीते कुछ समय से कई तरह की घटनाएं सामने आ रही है, वही इस बीच बोरीवली पुलिस ने एक 77 वर्षीय व्यापारी पर आरोप लगाया है कि उसके बेटे ने उसके हस्ताक्षर गढ़कर उसके नाम पर ढाई करोड़ रुपये का लोन हासिल कर लिया है। पुलिस ने बताया, जब कथित लोन की खरीद हुई तो बुजुर्ग व्यापारी कस्बे में नहीं था।

पुलिस के अनुसार, धोखाधड़ी इस साल सितंबर में सामने आई जब हस्तीमल जैन ने बोरीवली के एक क्रय केंद्र में अपनी तीन दुकानों का दौरा किया और उन्हें बंद पाया। जब उन्होंने 52 साल के अपने बेटे प्रमोद से पूछताछ की, तो बेटे ने कहा कि वह खर्च करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि दुकानों के बिजली प्रदान करने के उद्देश्य से उसे काट दिया गया था।

अतिरिक्त पूछे जाने पर, प्रमोद ने दावा किया कि उन्हें उद्यम में नुकसान हुआ है और यह भी बताया कि उन्होंने 2.5 करोड़ रुपये के मूल्य वाले घर पर ऋण लिया था। जब हस्तीमल ने बैंक के कागजात से जांच की तो वह इस बात का अध्ययन करते हुए चौंक गए कि कथित तौर पर अपने हस्ताक्षर गढ़ते हुए हस्तिमल के नाम पर लोन खरीदा गया था। पुलिस को दिए बयान के अनुसार अगस्त 2019 के अंतिम सप्ताह में बताए गए लोन की खरीद की गई थी। हालांकि उस समय हस्तीमल एक धार्मिक समारोह में शामिल होने राजस्थान गए थे और सितंबर में ही लौट आए थे।

रथ पर बारात ले जा रहे दूल्हे को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

McAfee की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, वैश्विक साइबर अपराध के अनुमान से हुआ USD1-trn का नुकसान

बेटे ने काट दी पिता की गर्दन और पहुँच गया थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -