नाबालिग लड़की संग 6 महीने तक किया रेप, थाने जाने लगी तो कर दी हत्या

आजकल लॉकडाउन में भी अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. जी दरअसल सोनीपत जिले के गोहाना इलाके में दो दिन पहले एक युवक ने नाबालिग युवती को सरेआम चाकुओं से एक के बाद एक 6 वॉर कर हत्या कर दी थी. वहीँ इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी हन्नी को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीँ आरोपी गोहाना के खटीक बस्ती का रहने वाला है और मृतक लड़की को पिछले 6 महीने से अपने घर में जबरदस्ती रखे हुए था.

वहीँ इस दौरान आरोपी ने लड़की से कई बार शारारिक संबंध भी बनाये. इस मामले में लड़की ने कई बार अपने घर जाने का कहा लेकिन आरोपी जान से मारने की धमकी देकर उसे अपने घर में रखे हुए था. वहीँ दो दिन पहले लड़की जैसे ही मौके का फ़ायदा उठाकर भाग निकली. उसके बाद वह अपनी मां के साथ आरोपी हन्नी की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाने के लिए घर से निकली ही थी कि आरोपी ने रास्ते में सरेआम चाकुओं से वार कर उसकी हत्या कर दी.

इस घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से फरार हो गया. वहीँ इस घटना के होने के बाद जांच अधिकारी आईओ वेदपाल ने आरोपी हन्नी को समता चौक से गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या के साथ जान से मारने की धमकी देने और जबरदस्ती रेप करने का मामला दायर कर उसे जेल भेज दिया है. वैसे लॉकडाउन के दौरान यह पहला हत्या का मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

पत्नी की मौत का गम नहीं सह सका पति, हुई मौत

पति था क्वारंटीन में, प्रेमी संग 3 बच्चों को लेकर फरार हुई पत्नी

क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस

Most Popular

- Sponsored Advert -