ट्रैक पर वीडियो देख रहा युवक आया ट्रैन की चपेट में
ट्रैक पर वीडियो देख रहा युवक आया ट्रैन की चपेट में
Share:

नई दिल्ली: रेल विभाग हमेशा से ही सूचित करता रहा है कि आम जन रेलवे ट्रैक से दूर रहे लेकिन इसके बावजूद भी लोग रेलवे की इस बाद को अनसुना करते हुए आए है, लिहाजा हमे आए दिन ट्रैन से कट कर मरने वालो की सूचना मिलती रहती है, और अब ऐसी ही एक और सूचना मिली है जो गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक की है, जहां एक शख्स हेडफ़ोन लगाकर वीडियो देख रहा था कि, तभी सामने से दिल्ली से अंबाला की तरफ जा रही ट्रैन युवक को  कुचलकर चल दी. फ़िलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है.
        
बताया जा रहा है कि यह युवक पेशे एक ट्रक ड्राइवर था, और वह गाज़ियाबाद के पुराने बस स्टेशन के पास किराए के मकान में रहता था. पुलिस अधिकारी विनोद पांडे ने बताया कि इस घटना के बारे में उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि मृतक ट्रैक पर बैठकर विडियो देख रहा था, तभी उसी ट्रैक पर ट्रेन आने लगी. यह देख वहां मौजूद लोगों ने उसे हटने के लिए शोर भी मचाया. कुछ लोगों ने पत्थर फेंककर भी उसका ध्यान खींचने की कोशिश की, लेकिन जब तक वह कुछ लोगों की हरकतों को समझता तब तक ट्रेन उसे अपनी चपेट में लेते हुए आगे निकल गई. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक ने हेडफोन लगा रखा था और मोबाइल पर विडियो देख रहा था.

जन्मदिन स्पेशल: गेंदबाजी का सचिन तेंदुलकर 'ज़हीर खान'

ICC के इस नए नियम से, धोनी को हो सकती है सजा...

सिपाही से डर के भागे नक्सली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -