भारतीय के फोन कॉल से परेशान हुई पाक पुलिस

नई दिल्ली। क्या किसी देश की पुलिस एक फोन को कॉल को लेकर परेशान हो सकती है? पाकिस्तान में ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पुलिस टीम के पास एक ऐसा ही फोन कॉल आया जिसको लेकर उनकी न केवल टेंशन बढ़ गई, इस मामले में उन्हें शिकायत तक दर्ज करानी पड़ गई। 

दरअसल एक भारतीय ने इस्लामाबाद पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन लगाकर कहा कि वो ”जय हिंद” का नारा लगाए।  इस्लामाबाद पुलिस का कहना है कि एक शख्स  बार-बार हमारे पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर रहा था और जय हिंद के नारे लगा रहा था। यहीं नहीं वो हमसे भी बार-बार जय हिंद का नारा लगाने के लिए कह रहा था। पाकिस्तानी अखबार डॉन की खबर के मुताबिक ये मामला 25 दिसंबर का है और इस्लामाबाद पुलिस उसे भारतीय बता रही है।

पाकिस्तान पुलिस के सब-इंस्पेक्टर शब्बीर अहमद ने 25 दिसंबर को आए इस फोन को सबसे उठाया था। उन्होंने बताया कि सुबह करीब 3.30 बजे फोन कॉल आया। फोन करने वाले ने कहा कि आईजी पुलिस और डीआईजी से बात करने की मांग की। जब सब-इंस्पेक्टर ने बात कराने से मना किया तो फोन करने वाले उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। फिलहाल कंट्रोल रूम यह जानकारी जुटाने में लगा है कि फोन कहां से आया था। इसके लिए पाकिस्तान टेलिकॉम कंपनी लिमिटेड (PTCL) की मदद ली जा रही है। खबरों के मुताबिक, PTCLने कहा है कि नंबर भारत का ही है। 

किस राज्य में है लड़कियो की खरीद-फरोख्त का गढ़

पुलिस की पहल से आदिवासी महिलाओं का जीवन संवरा

टॉप यूनिवर्सिटीज के 4 छात्र ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -