दहेज़ का लालची पति बन गया हत्यारा, प्रेग्नेंट बीवी को लगाई आग
दहेज़ का लालची पति बन गया हत्यारा, प्रेग्नेंट बीवी को लगाई आग
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पीलीभीत से सामने आया है. इस मामले में शादी के बाद दहेज की मांग पूरी न होने पर पति जल्लाद बन गया और उसने अपनी प्रेग्नेंट बीवी को जिंदा जलाकर मार डाला उसके बाद खुद वहां से फरार हो गया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला के पिता ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज प्रथा और हत्या की शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह सामने आया है कि पीलीभीत के थाना बिलसंडा क्षेत्र के गांव भरकनिया निवासी शोभाराम ने करीब डेढ़ साल पहले 20 वर्षीय बेटी निर्मला की शादी थाना आरसी मिशन क्षेत्र के गुआंरी गांव निवासी मुकेश के साथ की थी और अब यह आरोप है कि शादी के बाद से मुकेश दहेज के लिए निर्मला को परेशान करने लगा.

वह आए दिन निर्मला से सोने की चेन, अंगूठी और बाइक की मांग करने लगे और जब यह बात निर्मला ने अपने परिजनों को बताई तो वह लोग उसे घर ले गए थे. वहीं उसके दो महीने पहले ही मुकेश निर्मला को ये कहकर वापस ले आया था कि वो आगे से उसे परेशान नहीं करेगा. इस मामले में अब मृत महिला के पिता का यह आरोप है कि रविवार की शाम मुकेश अचानक फिर भड़क गया और उसने निर्मला पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी, जिससे उसकी कमरे के अंदर ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं इस मामले में महिला के परिजनों को घटना की सूचना ग्रामीणों से मिली और जब निर्मला के परिजन उसकी ससुराल पहुंचे तो निर्मला का शव कमरे में पड़ा हुआ था और उसका पति मुकेश वहां से भाग चुका था. अब इस मामले में पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है.

खेतों छिपकर जुआ खेल रहे थे पुलिस को आता देख लगाई दौड़, तालाब में गिरने से एक की मौत

घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग की संदिग्ध मौत, शव के पास मिला चाकू

शादी से लौट रही महिला को अपने साथ ले गए 6 दरिंदे और नोचकर छोड़ दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -