घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग की संदिग्ध मौत, शव के पास मिला चाकू

चमोली : शहर के समीप थिरपाक गांव में एक बुजुर्ग की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। शव घर में ही मिला। पास में एक चाकू भी बरामद हुआ और शरीर पर चोट के निशान थे। बुजुर्ग के दामाद ने हत्या की आशंका जताई और चमोली कोतवाली में तहरीर दी। वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। 

शादीशुदा मर्द का विधवा महिला को देख डोला दिल, बना लिए संबंध और फिर...

इस तरह चला घटना का पता 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नंदप्रयाग-घाट मोटर मार्ग पर स्थित थिरपाक गांव में बुजुर्ग घर में अकेले रहते थे। गत रविवार को महाशिवरात्रि पर्व के लिए उनके दामाद अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचे, लेकिन घर के मुख्य गेट पर ताला लगा मिला। उन्होंने अपने रिश्तेदारों के यहां फोन किया, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। जब आसपास के लोगों से इस संबंध में पूछा तो ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने 24 फरवरी को अंतिम बार बुजुर्ग को घर के बाहर देखा था।

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने लगा ली खुद को आग

शरीर पर मिले चोट के निशाना  

जानकारी के लिए बता दें इसके बाद घर के मुख्य गेट पर ताला लटका हुआ है। जब उनके दामाद और बेटी ने घर का दरवाजा खोला तो अंदर बुजुर्ग का शव पूजा के कमरे में पड़ा मिला। उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस चमोली को दी। वही सूचना पर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। शरीर पर चोट के निशान मिले और पास में ही एक चाकू भी मिला। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। एसपी का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा।

पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार

पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान

प्यार में बना लिए सेक्स वीडियो और मन भरने के बाद कर दिए वायरल...

Most Popular

- Sponsored Advert -