पहले आशिक ने तुड़वाया लड़की का रिश्ता और फिर दे आया उठा ले जाने की धमकी

Sep 16 2019 09:40 PM
पहले आशिक ने तुड़वाया लड़की का रिश्ता और फिर दे आया उठा ले जाने की धमकी

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो सामने आया है वह बरेली का है. इस मामले में एक तरफा प्यार में एक आशिक ने छात्रा का जीना दुश्वार कर दिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक परिजनों ने छात्रा का रिश्ता तय किया तो आशिक ने जिससे लड़की की शादी तय हुई उस लड़के को फोन पर हत्या की धमकी दे डाली जिससे रिश्ता टूट गया. वहीं इसके बाद आशिक लड़के ने छात्रा के घर जाकर उसे चारपाई समेत उठा ले जाने की धमकी दी. वहीं इस मामले में यह भी बताया गया कि परेशान छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी है.

वहीं पुलिस इस समय उस आशिक लड़के की तलाश में जुटी है. इस मामले में कस्बे की युवती बीए फाइनल की छात्रा है और उसने पुलिस को बताया कि मोहल्ले का युवक आए दिन उससे छेड़छाड़ करता है. वहीं इस मामले में इस कारण से छात्रा का घर से निकलना भी दुश्वार हो गया और छात्रा के परिजनों ने उस आशिक लड़के के घर जाकर शिकायत की तो घरवालों ने उसे डांट देने की बात कहकर चलता किया. वहीं यह सब होने के बाद छात्रा के परिजनों ने उसकी शादी दूसरे शहर में तय कर दी और आशिक लड़के ने उस लड़के का नंबर जुटाकर उसे फोन पर धमकी दे डाली कि ''बारात लेकर आया तो मंडप में ही गोली मार देगा.''

केवल इतने से भी आरोपी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह छात्रा के घर जाकर उसे चारपाई समेत उठा ले जाने की धमकी दे आया. इस मामले में परेशान छात्रा बीते रविवार को परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी. वहीं आरोपी के खोजबीन में पुलिस जुटी है.

शहीद की बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा ASI, मामला दर्ज होने पर हुआ फरार

1 लाख रुपए में माँ ने किया बेटी का सौदा, ऐसे हुआ पर्दाफाश

रात में पड़ोसी के घर जा रही युवती को जबरदस्ती उठा ले गए 4 लोग और....