रात में पड़ोसी के घर जा रही युवती को जबरदस्ती उठा ले गए 4 लोग और....
रात में पड़ोसी के घर जा रही युवती को जबरदस्ती उठा ले गए 4 लोग और....
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को बेतिया का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के चम्पारण में एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि जिस लड़की के साथ घटना हुई, वह पिछले साल मुजफ्फरपुर के बालिका गृह (शेल्टर होम) से छुड़ाई गई थी.

वहीं इस मामले में पुलिस को पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि, ''वह शुक्रवार रात पड़ोस में एक परिचित के घर जा रही थी. इसी दौरान कार सवार चार युवकों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया. सभी लड़के चेहरा ढंके हुए थे. इसके बाद उन्होंने चलती गाड़ी में दुष्कर्म किया. फिर वे उसे नहर के पास सूनसान इलाके में ले गए और वहां भी ज्यादती की. इसके बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. वारदात के दौरान पीड़िता ने किसी तरह लड़कों के चेहरे से नाकाब खींचकर उन्हें पहचान लिया.''

इस मामले में अब पुलिस का कहना है कि लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है. पीड़िता के बयान के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दायर की जा चुकी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास हो रहे हैं.

लड़की की हत्या कर लाश जंगल में फेंका, तांत्रिक क्रिया की शंका

पहले जेठ ने किया बलात्कार, जब पति से की शिकायत तो मिला तीन तलाक़

घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचले ने फोड़ा सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -