मक्खी को मारने के चक्कर में शख्स ने जला डाला घर

आजतक आप सभी ने कई ऐसे किस्से सुने और देखे होंगे जो बड़े ही अजीब होते हैं. जी हाँ, कई बार कुछ ऐसे किस्से हमारे सामने आ जाते हैं जिन्हे सुनकर या देखकर या तो हमारा दिमाग खराब हो जाता है या हम हंस हंस कर पागल हो जाते हैं. अब आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप सिर पकड़ लेंगे. जी दरअसल इस किस्से में एक शख्स ने मक्खी को मारने के चक्कर में घर में ही आग लगा दी.

जी हाँ, वैसे अब तक उस व्यक्ति की पहचान सार्वजनिक रूप से नहीं हो पाई है लेकिन कहा जा रहा है उसने एक मक्खी को मारने के चक्कर में जो किया उसे जानने के बाद सबके होश उड़ गए हैं. जी दरअसल यह किस्सा फ्रांस का है जहाँ एक मक्खी को मारने की कोशिश करते हुए एक युवक ने अपने घर का कुछ हिस्सा आग में जला डाला. फ्रांस के स्थानीय समाचार में बताया गया है कि, 82 वर्षीय बूढ़ा पारकोल-चेनाउद के छोटे से गांव में अपने घर में पिछले शुक्रवार को रात के खाने के लिए बैठ गया था. तब एक मक्खी ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया.

जी दरअसल फ्रांसीसी ने एक इलेक्ट्रिक रैकेट के साथ मक्खी को मारना चाहा लेकिन उसे यह नहीं पता था कि उसके घर के अंदर एक गैस कनस्तर लीक हो रहा है. वहीं सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही उसने इलेक्ट्रिक रैकेट चलाया तो उसका संपर्क गैस से हो गया और इससे किचन में आग लग गई. उसके बाद जो धमाका हुआ उससे वहां मौजूद सभी चीजें नष्ट हो गईं. वैसे सबसे अच्छी खबर यह रही कि शख्स किसी भी बड़ी चोट के बिना वहां से भाग निकला और खुद को बचाने में सफल हो गया. वैसे बताया जा रहा है इस आग में उसके हाथ जल गए थे. अब खबरें हैं कि उनके परिवार के सदस्य घर की मरम्मत का काम करा रहे हैं.

WWE के सुपरस्टार की हुई जबरदस्ती पिटाई, देखे वीडियो

संजय दत्त के लिए मान्यता दत्त ने लिखा पोस्ट, फैंस हुए इमोशनल

जल्द आएगा हिमांशी का नया गाना, शूट के दौरान हुईं घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -