दिल चोरी होने की रिपोर्ट लेकर थाने पहुंचा युवक फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
दिल चोरी होने की रिपोर्ट लेकर थाने पहुंचा युवक फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी के होश उड़ा रखे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है . इस मामले में तब पुलिसकर्मियों के सामने अजीब स्थिति में पैदा हो गई जब एक युवक उनके पास ' दिल चोरी' होने की एक शिकायत लेकर पहुंचा. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पुलिसकर्मियों के सामने वैसे तो अक्सर चोरी, लूटपाट और अन्य मामलों से जुड़ी शिकायतें आती थीं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ था कि उनके पास कोई अपने दिल चोरी होने की शिकायत लेकर आया हो.

इस मामले में जब अधिकारियों को कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने अपने सीनियर अधिकारियों से सलाह मांगी. आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार एक युवक नागपुर जिले के एक पुलिस थाने में पहुंचा और बोला कि उसे चोरी की शिकायत दर्ज करानी है. वहीं जब युवक से पुलिस ने पूछा कि किस मामले में तो युवक ने पुलिसकर्मियों को बताया कि एक लड़की ने उसका दिल चुरा लिया है और उसे अपना दिल वापस चाहिए.

इस बात को सुनकर पुलिसकर्मी हैरान रह गये और उसके बाद एक वरिष्ठ अधिकारी ने उस युवक से अनौपचारिक रूप से इस मामले पर बात की और इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि भारतीय कानून में ऐसी कोई धारा नहीं है जो इस तरह की शिकायत से संबंधित हो और उसका निपटारा किया जा सके. वहीं अंत में उन्होंने युवक को पूरी बात समझाकर उसे वापस उसके घर भेज दिया गया.

पत्नी ने पति को संबंध बनाने के लिए किया उत्तेजित लेकिन जैसे ही उसने बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट...

छत से कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या और हथेली पर लिख गई 'सॉरी पापा'

पत्नी ने किया पति को फ़ोन, हुई बात और पत्नी ने लगा ली फांसी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -