नागपुर में बीफ विवाद के चलते पिटाई कांड में 6 पर मामला दर्ज, 4 गिरफ्तार
नागपुर में बीफ विवाद के चलते पिटाई कांड में 6 पर मामला दर्ज, 4 गिरफ्तार
Share:

नागपुर : यहां बीफ ले जाने के शक में एक मीट कारोबारी के साथ बेरहमी से हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कथित गोरक्षक एक शख्स को पीटते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने मारपीट के इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं दो की तलाश जारी है.

गौरतलब है कि काटोल गांव निवासी सलीम इस्माइल शाह सुबह अपनी एक्टिवा की डिक्की में मांस रखकर भारसिंगी गांव से गुजर रहा था.एक बस स्टॉप के पास कुछ लोगों ने उसे रोका और गाय काटकर उसका मांस ले जाने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी. जबकि सलीम चिल्लाते हुए कहता रहा कि यह गोमांस नहीं है और मैंने गाय नहीं काटी है .लेकिन भीड़ उसे पीटती रही. ऐसे लोगो पर पीएम मोदी की उस अपील का भी असर नहीं हुआ जिसमे उन्होंने गौ रक्षा के नाम पर दादागिरी और किसी से मारपीट नहीं करने को कहा था.

इस घटना का अफसोसजनक पहलू यह रहा कि जब लोग सलीम को पीट रहे थे तब कई लोग तमाशबीन के रूप में वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की , बल्कि इस मारपीट का वीडियो बनाते रहे. घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़वाया. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों मोरेश्वर तेंदुलकर, जगदीश चौधरी, अश्विन उइके और रामेश्वर तायवड़े को गिरफ्तार किया है. वहीं दो की तलाश जारी है.एक्टिवा की डिक्की से मिले मांस को जब्त कर पुलिस ने जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा है.

यह भी देखें

नागपुर में गोमांस ले जाने की आशंका में युवक को पीटा

बीफ परिवहन के मामले में हुई हत्या को लेकर दो गिरफ्तार, भाजपा से जुड़ा है आरोपी!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -