बीफ परिवहन के मामले में हुई हत्या को लेकर दो गिरफ्तार, भाजपा से जुड़ा है आरोपी!
बीफ परिवहन के मामले में हुई हत्या को लेकर दो गिरफ्तार, भाजपा से जुड़ा है आरोपी!
Share:

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ में बीफ परिवहन को लेकर हत्या हो गई थी। हत्या के इस मामले में दो युवकों को पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपियों में से एक भाजपा नेता बताया जा रहा है। गौरतलब है कि एक युवक को कुछ लोगों ने पीट-पीट कर मार दिया था। मारे गए युवक की पहचान अलीमुद्दीन अंसारी के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि यह मीट व्यवसायी था। 29 जून को यह एक वाहन से मीट लेकर आ रहा था। कुछ लोगों ने बीफ होने के अंदेशे से वैन में मीट ले जा रहे व्यवसायी का विरोध किया।

विरोध करने वाले लोगों ने उसके वाहन में आग लगा दी, इसके बाद अलीमुद्दीन अंसारी को बेरहमी से पीट दिया। युवक की इतनी पिटाई की गई कि उसने दम तोड़ दिया। इस वारदात से क्षेत्र में तनाव बढ़ गया। युवक को चिकित्सालय ले जाया गया था मगर उसने दम तोड़ दिया था इसके बाद युवक के परिजन ने अस्पताल में हंगामा करते हुए शव लेने से इन्कार कर दिया था। बाद में कार्रवाई की गई।

जिसमें आरोपियों के तौर पर नित्यानंद महतो और छोटू राणा को पकड़ा गया। इसमें से नित्यानंद महतो को भाजपा नेता बताया जा रहा है जबकि छोटू गऊ रक्षा समिति से संबंधित है। दोनों आरोपी वायरल हुए वीडियो में नज़र आ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था। हालांकि महतो का कहना था कि वह घटनास्थल पर बड़ी देर से पहुंचा था।

बीफ के शक जिसे पीट-पीटकर मार डाला वो मर्डर-किडनैपिंग का निकला आरोपीग

गौरक्षा के नाम पर हिंसा के बाद झारखंड में हालात तनावपूर्ण

हिंसा पर बयानबाजी तो बहुत होती है लेकिन एक्शन नहीं लिया जाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -