मनचले ने मांगी न्यूड तस्वीर तो सिंगर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया करारा जवाब
मनचले ने मांगी न्यूड तस्वीर तो सिंगर ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया करारा जवाब
Share:

आप सभी को बता दें कि #MeToo इन दिनों एक बार फिर एक बड़ा मुद्दा बन गया है. ऐसे में इसमें फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से नए मामलों का सामने आना थम नहीं रहा है और आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ के केस सामने आ रहे हैं. वहीं हाल ही में साउथ की पॉपुलर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा से एक शख्स ने उनकी एडल्ट तस्वीरें मांगी और चिन्मयी ने चुप रहने की बजाए जवाब देना मुनासिब समझा. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ उन्होंने इस मामले पर तीखी प्रतिक्रिया ना देते हुए थोड़ा अलग तरह से जवाब देने का फैसला किया.

आप सभी को बता दें कि चिन्मयी ने न्यूड लिपिस्टिक की तस्वीर शेयर कीं और तंज कसते हुए लिखा- ''मेरे कुछ पसंदीदा न्यूड्स.'' वहीं स्क्रीनशॉट शेयर कर सिंगर ने लिखा- ''इसी बीच मनोरंजन के लिए.'' आप सभी को बता दें कि न्यूड लिपिस्टिक वो होती है जिस लिपिस्टिक का कलर ह्यूमन बॉडी के कलर से मैच करता है. वहीं एक्सपर्ट्स के मुताबिक न्यूड लिपिस्टिक की कैटेगरी में 20-30 स्किन टोन के अलग-अलग शेड्स आते हैं. आप सभी को बता दें कि इससे पहले महेश बाबू की वाइफ नम्रता सिरोडकर ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और तस्वीरें उनकी सक्सेस पार्टी के दौरान की थीं. वहीं उस दौरान मेकअप में ना होने की वजह से उन्हें एक शख्स ने क्रिटिसाइज किया था और उस शख्स ने नम्रता की तुलना एक कैंसर पीड़ित से की थी.

इसी के साथ उस समय भी एक्ट्रेस ने शख्स को इस हरकत के लिए जोरदार जवाब दिया था. आप सभी को बता दें कि चिन्मयी के साथ भी ये पहली दफा नहीं हुआ है क्योंकि वह इससे पहले भी इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों पर आरोप लगा चुकी हैं. इसी के साथ इस मामले को दबाने के लिए उन्हें धमकियां भी मिलीं और इसी के साथ समझौता करने के लिए भी ऑफर आए लेकिन चिन्मयी ने कहा कि ''उन्होंने कॉल रिकॉर्ड नहीं की.''

कांस में कुछ इस तरह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते नजर आईं सोनम कपूर

पीएम मोदी की फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज, पूरा देखें बिना रह नहीं पाएगी जनता

फिर दिलो-दिमाग पर छाईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -