पीएम मोदी की फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज, पूरा देखें बिना रह नहीं पाएगी जनता
पीएम मोदी की फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज, पूरा देखें बिना रह नहीं पाएगी जनता
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक, पीएम नरेंद्र मोदी का नया ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय द्वारा अभिनीत इस फिल्म के इस नए ट्रेलर को पहले ट्रेलर से ज्यादा प्रभावी भी बताया जा रहा है. साथ ही पिछली बार की तुलना में इस बार कुछ चीजें नई नजर आ रही हैं और इस बार फिल्म से सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के लुक को भी आप देख सकते हैं. 

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि कई डायलॉग्स नए हैं और बैकग्राउंड म्यूजिक भी अलग-अलग ही है. ओमंग कुमार के द्वारा निर्देशित यह फिल्म लोकसभा चुनाव की मतगणना के बाद यानी 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. साथ ही इससे पहले फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव तक के लिए इसकी रिलीज पर बैन लगा दिया था. इसके बाद में इसे कुछ दिनों पहले ही नई तारीख़ मिली थी. 

बात की जाए फिल्म के ट्रेलर की तो इस बार ज्यादा खुलकर इसमें कांग्रेस पर हमला किया गया है. साथ ही देखना यह भी होगा कि फिल्म में नरेंद्र मोदी की जिंदगी को किस तरह से दिखाया गया है और मोदी के रूप में विवेक ओबेरॉय लोगों को भाते हैं या नहीं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी देखना काफी दिलचस्प रहेगा. 

एक बार फिर न्यूड हुई डेमी रोज, सोफे पर दिए ऐसे कामुक पोज

ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

एक बार फिर इस प्लस साइज मॉडल ने दिखाया पूरा बदन, पानी में दिखा सेक्सी अवतार

हर कोई है इस हसीना का दीवाना, दिए कामुकता भरे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -