कैलिफोर्निया : भारतीय मूल के पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में एक संदिग्ध गिरफ्तार

Dec 30 2018 02:43 PM
कैलिफोर्निया : भारतीय मूल के पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में एक संदिग्ध गिरफ्तार

कैलिफोर्निया : न्यूमैन काउंटी में भारतीय मूल के एक पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है. जो कि मैक्सिको फरार होने की योजना बना रहा था. जानकारी के अनुसार संदिग्ध की पहचान 33 साल के गुस्तावो पेरेज अरियागा के तौर पर हुई है. वह अवैध रूप से कैलिफोर्निया में रह रहा था. उसे गोलीबारी के स्थल से करीब 200 मील दक्षिण में कर्न काउंटी स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया.

करतारपुर कॉरिडोर में इतने श्रद्धालुओं को दिया जा सकता है प्रवेश

वायरलेस पर बताया ‘गोली चली’ 

प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार को कारपोरल रोनिल सिंह ने एक बजे संदिग्ध को सड़क किनारे रोका और कुछ समय बाद ही रोनिल ने वायरलेस पर बताया कि ‘गोली चली’ है. वही मौके पर पहुंचे दूसरे अधिकारियों ने देखा कि सिंह को गोली लगी थी. वे उसे अस्पताल ले गए जहां सिंह को मृत घोषित कर दिया गया.सिंह फिजी के मूल निवासी थे और जुलाई 2011 में पुलिस बल में शामिल हुए थे.

बांग्लादेश में चुनाव आज, देशभर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पहले भी संदिग्ध पकड़ाया 

स्थानीय पुलिस प्रमुख कि माने तो 12 सदस्यीय विभाग के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ. साथ ही बताया कि अरियागा अवैध रूप से अमेरिका आया था और यह माना जा रहा है कि वह अपने पैतृक निवास स्थान मैक्सिको वापस लौट रहा था. इससे पहले भी संदिग्ध को दो बार शराब या दूसरे मादक द्रव्य के प्रभाव में गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

करतारपुर कॉरिडोर को लेकर भारत को प्रस्ताव भेज सकती है पाकिस्तान सरकार

दिल्ली वासियों के लिए सामने आयी ये महत्पूर्ण रिसर्च

गोलीबारी की घटनाओं को रोकने के लिए अमेरिकी पुलिस ने चलाया ऐसा अभियान