दिल बेचारा की एक्ट्रेस को रेप और एसिड अटैक की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार
दिल बेचारा की एक्ट्रेस को रेप और एसिड अटैक की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है. वहीँ उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा आने वाली है और इसे लेकर फैंस बड़े एक्साइटेड हैं. ऐसे में अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को किसी ने रेप और एसिड अटैक की धमकी दी है. जी दरअसल उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया और उसके बाद उन्हें इस तरह की धमकियां दी गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swastika Mukherjee (@swastikamukherjee13) on

हाल ही में स्वास्तिका मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के जरिए बताया है कि कैसे एक फेक न्यूज की वजह से उनके साथ साइबर बुलिंग हुई है. आप देख सकते हैं उन्होंने पोस्ट में लिखा है- 'सुशांत के निधन के कुछ दिन बाद 26 जून को एक मीडिया रिपोर्ट में मेरा झूठा बयान चलाते हुए दावा किया था कि मैंने सुसाइड को एक फैशन बताया है. इसकी वजह से सोशल मीडिया पर मुझे कई तरह की धमकियां मिलीं, रेप और जान से मारने की बातें भी सामने आईं.' आगे अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'कोलकाता के शुवम चक्रबर्ती ने ये फेक न्यूज फैलाई थी. ये शख्स किसी न्यूज संस्थान के साथ काम करता है. कोलकाता पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.'

इसके अलावा पुलिस ने उस व्यक्ति को भी खोज लिया है जो स्वास्तिका को रेप और एसिड अटैक की धमकी दे रहा था. इसी के साथ आप देख सकते हैं पोस्ट में उस आरोपी के बारे में स्वास्तिका ने लिखा है- 'हुगली के कौशिक दास ने मुझे रेप और एसिड अटैक की धमकी दी थी. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.' इसके अलावा स्वास्तिका ने अपनी पोस्ट में साइबर बुलिंग को गलत बताया है और सभी से इसके खिलाफ बोलने की अपील की है. फिल्म के बारे में बात करें तो आप जानते ही होंगे दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

तापसी ने बांधे अमृता सिंह के तारीफों के पूल, बेटी सारा ने दिया यह जवाब

फिल्ममेकर शेखर कपूर ने दिया आर बाल्की को मुंहतोड़ जवाब

जब गुस्से में जया बच्चन ने दी थी राजेश खन्ना को बद्दुआ, फ्लॉप हो गया था अच्छा-ख़ासा करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -