जब गुस्से में जया बच्चन ने दी थी राजेश खन्ना को बद्दुआ, फ्लॉप हो गया था अच्छा-ख़ासा करियर
जब गुस्से में जया बच्चन ने दी थी राजेश खन्ना को बद्दुआ, फ्लॉप हो गया था अच्छा-ख़ासा करियर
Share:

आज बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छवि बनाने वाले राजेश खन्ना की पुण्यतिथि है. उन्हें एक समय में बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार माना जाता है इसी वजह से आज भी लोग उनके बारे में आने वाली सभी खबरों को पढ़ना पसंद करते हैं. वैसे आप जानते ही होंगे राजेश एक ऐसे अभिनेता थे, जिन्होंने बॉलीवुड को लगातार 15 हिट फिल्में दी थीं और सभी में उनके लुक्स को पसंद किया गया था. वैसे ऐसा करने वाले आज भी वही हैं जो एकलौते स्टार हैं.

अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं राजेश खन्ना और जया बच्चन के बारे में. जी दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक़, फिल्म बावर्ची की शूटिंग के दौरान जया राजेश से काफी नाराज हो गई थीं. वहीँ उसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा कहा था कि राजेश का करियर डूबता चला गया. जी दरअसल उस समय जब राजेश खन्ना और जया बच्चन एकसाथ बावर्ची की शूटिंग करते थे, तब राजेश अमिताभ बच्चन का काफी मजाक उड़ाते थे. केवल इतना ही नहीं बहुत बार ऐसा होता कि राजेश जया के सामने ही अमिताभ का काफी मजाक बनाने लगते थे जो जया को अच्छा नहीं लगता था.

आप जानते ही होंगे उस समय अमिताभ एक सामान्य अभिनेता ही थे और जया संग अमिताभ के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में थे. उस समय एक दिन राजेश ने जया के सामने अमिताभ का मजाक उड़ाया, लेकिन जया को गुस्सा आ गया और उन्होंने कह दिया कि 'एक दिन सब देखेंगे कि ये (अमिताभ) कहां हैं और आप कहां हैं.' बस यही बात थी जो राजेश के स्टारडम को गिरा गई. कहा जाता है इसके बाद अमिताभ हिट होते गए और राजेश खन्ना फ्लॉप.

'आई हेट टियर्स पुष्पा' जैसे डायलॉग्स बोलकर मशहूर हुए थे काका

कोरोना : मजदूर को अस्पताल ने थमाया 1.52 करोड़ा का बिल, ऐसे करवाया पूरा खर्चा माफ

राजेश खन्ना जैसा न कोई था, न है और न रहेगा, जानिए आज भी क्यों हर दिल पर राज करते हैं 'काका' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -