ममता बनर्जी का बड़ा बयान, जारी रहेगा लॉकडाउन
ममता बनर्जी का बड़ा बयान, जारी रहेगा लॉकडाउन
Share:

शुक्रवार देर शाम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि न्यूनतम प्रभाव के साथ लॉकडाउन आगे भी जारी रहेगा. आवश्यक सेवाओं की बहाली सर्वोच्च प्राथमिकता में होगी. उन्होंने कहा कि राज्य में कई संकटों के साथ हमने राज्य सरकार की कार्यबल क्षमता को 50 प्रतिशत से बढ़ाकर 70 प्रतिशत  करने का निर्णय लिया है. आवश्यक सेवाओं की बहाली का कार्य जारी रखना सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है और यह कार्यबल वृद्धि सुनिश्चित करेगी कि सार्वजनिक सेवाएं निर्बाध रूप से जारी रहे.

रंगोली का नया घर सजा रहीं हैं कंगना

इसके अलावा ममता ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. आगे उन्होंने कहा, 'निजी क्षेत्र में भी मैं सभी से आग्रह करती हूं कि वे सुरक्षित रहें और घर के अंदर जितना संभव हो सके और अपनी क्षमता के अनुसार काम करें. कार्यबल की क्षमता पर निर्णय लेने और उसके अनुसार कार्य करने के लिए निजी संस्थाओं के संबंधित प्रबंधन के साथ व्यावहारिक निहित है.'

पीएम मोदी ने देशवासियों को लिखा खत, कहा- कोरोना महामारी पर जीत दर्ज करेगा भारत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री ने तीसरे ट्वीट में लिखा, 'लॉकडाउन न्यूनतम प्रभाव के साथ जारी रहेगा. जूट मिलों और टी गार्डन में आब 100 प्रतिशत कार्यबल क्षमता के साथ काम होगा. हम इसमें साथ हैं. मुझे यकीन है कि आप सभी के सहयोग और समझ से बंगाल विजयी होकर उभरेगा!' वही, ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि न्यूनतम प्रभाव के साथ लॉकडाउन आगे भी जारी रहेगा. आवश्यक सेवाओं की बहाली सर्वोच्च प्राथमिकता में होगी . बता दें कि इससे पहले शुक्रवार शाम में संवाददाता सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी 8 जून से सभी सरकारी और निजी कार्यालयों में 100 फीसद कार्यबल के साथ काम करने की इजाजत होगी. उन्होंने 1 जून से राज्य के सभी धार्मिक स्थलों को भी खोलने की इजाजत दी, हालांकि एक समय में 10 से ज्यादा लोगों को मंदिरों, मस्जिदों व गुरुद्वारे में जाने की इजाजत नहीं होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 1 जून से चाय बागानों व जूट मिलों में एक सौ फीसद कार्यबल के साथ काम होगा. 

कोरोना मरीजों की जांच के लिए हर जगह घूमेगा परीक्षण वाहन

अखिलेश का केंद्र पर हमला, कहा- अब खेतों पर है भाजपा की कुदृष्टि

भाई हो तो ऐसा: बहन को कोरोना से बचाने के लिए अक्षय ने पानी के जैसे बहाया पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -