रंगोली का नया घर सजा रहीं हैं कंगना
रंगोली का नया घर सजा रहीं हैं कंगना
Share:

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के लिए कुछ खुशी के लम्हें आए हैं. जी दरअसल रंगोली का नया घर बनकर तैयार हो गया है और इसमें गृह प्रवेश भी किया जा चुका है. ऐसे में उनके घर को सजाने की सारी जिम्मेदारी कंगना को दी गई है. उन्होंने सारी जिम्मेदारी ली है. मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली के नए घर को बड़े अच्छे से सजा रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

वह उनकी पसंद के मुताबिक घर को एक नया रूप देने में लगी हैं और रंगोली ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज और वीडियो के जरिए बताया है कि ''कैसे कंगना खुद सारे काम कर रही हैं और उनकी पसंद का घर तैयार कर रही हैं.'' वहीँ हाल ही में रंगोली ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- ''जब कंगना ने मुझ से पूछा कि मैं घर का कैसा इंटीरियर चाहती हूं, मैंने कहा था कि मुझे पुरानी चीजे नहीं पसंद हैं. मैं चाहती हूं कि नई चीजें लगनी चाहिए. लेकिन मैं बता दूं कि कंगना को पुरानी और विंटेज चीजे पसंद आती है, ऐसे में ये काम उनके लिए मुश्किल था. लेकिन उन्होंने कई दिन मेहनत की और ये कर दिखाया. ये सिर्फ घर नहीं है, स्वर्ग है. अभी दीवारों पर पेटिंग और हीटर लगने हैं, लेकिन क्योंकि कोई मदद के लिए नहीं है, इसलिए कंगना खुद अपने हाथों से सब फिक्स कर रही हैं.''

वहीँ अब फोटोज को देखने के बाद यह पता चल रहा है कि रंगोली का नया घर काफी खूबसूरत और आलीशान है. वैसे ऐसा कहा जा सकता है कंगना की मेहनत सबसे बेहतरीन है जिन्होंने घर को बेहतरीन रूप दिया है. इस वीडियो में कंगना, रंगोली के घर को सजाते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं. वो बड़ी शिद्दत से अपनी बहन का घर सजा रही हैं जो आप देख सकते हैं.

जिंदगी कैसी है पहेली... लिखने वाले गीतकार योगेश ने दुनिया को कहा अलविदा

कभी नौकरी पाने के लिए दर-दर भटकते थे बाबू भाई, आज है लाखों दिलों की धड़कन

जीजू को अर्जुन कपूर ने दी 'स्लिक बैक साइड प्राइंग विंटेज ब्रिटिश’ हेयर स्टाइल अपनाने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -