भाई हो तो ऐसा: बहन को कोरोना से बचाने के लिए अक्षय ने पानी के जैसे बहाया पैसा
भाई हो तो ऐसा: बहन को कोरोना से बचाने के लिए अक्षय ने पानी के जैसे बहाया पैसा
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने सभी के होश उड़ाए हुए हैं और लोग इसके डर से अपने-अपने घर में कैद है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं. वहीं एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़, बीएमसी में तीन करोड़ और CINTAA में 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं. इसी के साथ अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल लॉकडाउन के चौथे चरण में फ्लाइट्स शुरू हो गई हैं और बहन अल्का भाटिया और बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए अक्षय कुमार ने पूरी फ्लाइट बुक कर ली है. यह सुनने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं और हर कोई अक्षय की तारीफ़ कर रहा है.

जी दरअसल अक्षय कुमार ने ऐसा बहन और बच्चों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए किया है. इसी के साथ हम सभी अक्षय कुमार की दिलेरी से वाकिफ है. सामने आने वाली खबरों के मुताबिक मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ही फ्लाइट ऐसी रही जिसमें सबसे कम यात्री थे और इस फ्लाइट में जिन यात्रियों ने सफर किया उनमें अलका भाटिया और उनके बच्चों के नाम शामिल हैं.

वहीं आप सभी को हम यह भी बता दें कि अक्षय कुमार पहले ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो कोरोना वायरस के बीच शूटिंग पर लौटे हैं. जी दरअसल 20 लोगों की टीम के साथ, आर बालकी और अक्षय ने एक ऐड शूट किया है. वहीं इस शूटिंग के दौरान सभी ने गाइडलाइन्स को फॉलो किया गया है. अक्षय एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही बहुत दिलदार भी हैं.

रंगोली का नया घर सजा रहीं हैं कंगना

जिंदगी कैसी है पहेली... लिखने वाले गीतकार योगेश ने दुनिया को कहा अलविदा

कभी नौकरी पाने के लिए दर-दर भटकते थे बाबू भाई, आज है लाखों दिलों की धड़कन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -