ममता का पति ड्रग्स माफिया विकी गोस्वामी Arrest
ममता का पति ड्रग्स माफिया विकी गोस्वामी Arrest
Share:

बॉलीवुड की गुजरे जमाने की चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल रही अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के पति विजय गिरी उर्फ विक्की गोस्मावी को अमेरिका की ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन ने गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि नशे के कारोबारी और अभिनेत्री ममता कुलकर्णी से शादी करने वाले विजय गिरी उर्फ विक्की गोस्मावी को तीन देशों की पुलिस तलाश कर रही थी. अब उसी विक्की को केन्या ने अमेरिका के हवाले कर दिया है. विक्की केन्या की जेल में बन्द था.

तीन साल पहले उसे केन्या पुलिस ने एक स्टिंग ऑपरेशन में गिरफ्तार किया था.अमेरिका ने उसकी कस्टडी मांगी थी. कुल चार लोग सौंपे गए हैं. जिनमें केन्याई साथी इब्राहिम अकाशा और बकतश अकाशा भी है, ये दोनों आपस में भाई हैं. इन तीनों के अलावा एक और शख्स को केन्या ने अमेरिका को सौंपा है, जिसका नाम गुलाम हुसैन है जो पाकिस्तान का रहने वाला है.

अगर चारों दोषी साबित हुए तो उन्हें 20-20 साल अमेरिकी जेल में सजा काटनी पड़ेगी. साथ ही यह भी पता चला है कि गोस्वामी और कुलकर्णी दोनों ही ड्रग्स बरामदगी मामले में भी वांटेड हैं. ठाणे पुलिस गोस्वामी को भारत लाने की कोशिशें कर रही है. ताकि उनके केस को मजबूती मिल सके. थाणे के पुलिस कमिश्नर ने बताया, हम भारतीय अधिकारियों से बात करेंगें कि वह अमेरिका में अपने समकक्ष से संपर्क में रहें और गोस्वामी को भारत लाने में मदद कर सकें. भारत में विकी का नाम उस केस से जुड़ा है जिसमें सोलापुर फार्मा युनिट से बड़ी मात्रा में मेथामफेटामाइन बरामद हुआ था.

ड्रग्स कारोबारी विक्की गोस्वामी को केन्या ने अमेरिका के सुपुर्द किया, चलेगा मुकदमा

दुकानों में झाड़ू-पोंछा भी कर चुकी हैं शाहरुख़ की डार्लिंग....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -