दुकानों में झाड़ू-पोंछा भी कर चुकी हैं शाहरुख़ की डार्लिंग....
दुकानों में झाड़ू-पोंछा भी कर चुकी हैं शाहरुख़ की डार्लिंग....
Share:

अभी भी देखा जाए तो सिनेमाघरो में शाहरुख़ व ऋतिक का ही बोलबाला है जी हाँ, बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक व शाहरुख़ की बराबर टक्कर बरकरार है. इन दोनों की ही फिल्मे अभी भी दर्शको के दिलो पर अपना दमदार प्रदर्शन कायम किये हुए है. बता दे कि, बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ धमाकेदार कमाई कर रही है. वैसे भी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म देश में इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है.

जबकि विदेशी सिनेमाघरों की आय मिला दें तो फिल्म ने अब तक 215 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है. अब इस फिल्म की अभिनेत्री माहिरा खान के बारे में तो आप सभी जानते ही है जिनके लिए हमे पूर्व में भी काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है परन्तु आप माहिरा  के बारे में इस बात से अनजान होंगे की वह दुकान पर झाड़ू पोछे का भी काम कर चुकी है.

जी हाँ, पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान जो कि यूएस में पढ़ाई के दौरान वे Rite Aid नामक दुकान पर काम करती थी. यहां कैशियर से लेकर वे दुकान में झाड़ू-पोंछा लगाने तक का काम किया करती थीं. कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर के लिए उन्होंने एनरोल किया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी.  यूसएस में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्त्रां में पार्ट टाइम जॉब किया.

'रईस' ने भरी 215 करोड़ की लंबी उड़ान....

'रईस' ने सिंगापुर में रचा इतिहास....

'लैला' ने 'रईस' के साथ मिलाई ताल से ताल तो मच गया धमाल....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -