ड्रग्स कारोबारी विक्की गोस्वामी को केन्या ने अमेरिका के सुपुर्द किया, चलेगा मुकदमा
ड्रग्स कारोबारी विक्की गोस्वामी को केन्या ने अमेरिका के सुपुर्द किया, चलेगा मुकदमा
Share:

नई दिल्ली : अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के कथित पति और अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स गिरोह के सरगना विक्की गोस्वामी को केन्या ने केस चलाने के लिए अमेरिका के हवाले कर दिया है. अमेरिका ने उसकी कस्टडी मांगी थी. अब वहां उस पर मुकदमा चलेगा. इधर भारत में ठाणे पुलिस को भी विक्की की तलाश है.

गौरतलब है कि नशे के कारोबारी और अभिनेत्री ममता कुलकर्णी से शादी करने वाले विजय गिरी उर्फ विक्की गोस्मावी को तीन देशों की पुलिस तलाश कर रही थी. अब उसी विक्की को केन्या ने अमेरिका के हवाले कर दिया है. विक्की केन्या की जेल में बन्द था. तीन साल पहले उसे केन्या पुलिस ने एक स्टिंग ऑपरेशन में गिरफ्तार किया था.अमेरिका ने उसकी कस्टडी मांगी थी.कुल चार लोग सौंपे गए हैं.जिनमें केन्याई साथी इब्राहिम अकाशा और बकतश अकाशा भी है, ये दोनों आपस में भाई हैं. इन तीनों के अलावा एक और शख्स को केन्या ने अमेरिका को सौंपा है, जिसका नाम गुलाम हुसैन है जो पाकिस्तान का रहने वाला है. अगर चारों दोषी साबित हुए तो उन्हें 20-20 साल अमेरिकी जेल में सजा काटनी पड़ेगी.

बता दें कि महाराष्ट्र के ठाणे की पुलिस ने नशीली चीजे जब्त की थी और गिरफ्तार लोगों ने विक्की और ममता कुलकर्णी का नाम लिया था. गिरफ्तार लोगों की निशानदेही पर सोलापुर की एक फैक्ट्री से पुलिस ने 22 टन एफीड्रीन ड्रग बरामद की थी. ठाणे पुलिस को इसीलिए विक्की की तलाश है और अमेरिका से उसके प्रत्यर्पण की मांग की जा सकती है.

चॉकलेट में गांजा भरकर बेचता था डॉक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

किम कार्दशियन हैं अमेरिका में सबसे पसंदीदा यौन साथी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -