मराठी परिवार में जन्म, विवाद भी नहीं रहे कम, 17 साल से लापता है यह टॉप एक्ट्रेस

Apr 20 2019 01:00 AM
मराठी परिवार में जन्म, विवाद भी नहीं रहे कम, 17 साल से लापता है यह टॉप एक्ट्रेस

90 के दशक में अपनी बिंदास अदाओं और खूबसूरती के लिए हिंदी सिनेमा में काफी चर्चित रहीं ममता कुलकर्णी अचानक से फिल्मों से गायब होने वाली अभिनेत्रियों में शुमार है. आज एक बार फिर उनका जिक्र किया जा रहा है, क्योंकि आज ही के दिन 1972 में इस खूबसूरत अभिनेत्री का जन्म मुंबई में हुआ था. तो आइए जानते है आज उनके जन्मदिन के ख़ास अवसर पर कुछ ख़ास बातें...

मराठी परिवार में जन्म...

ममता ने आज ही के दिन 1972 में एक मराठी परिवार में जन्म लिया था. बॉलीवुड में 1992 में 'तिरंगा' फिल्म से उन्होंने कदम रखा था और इसके बाद वह 'आशिक अवारा' में भी दिखाई दीं. इसके बाद ममता फिर 'वक्त हमारा है', 'क्रांतिवीर', 'करण अर्जुन', 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' और 'बाजी', 'घातक', 'चाइना गेट' सरीखी फिल्मों में भी नजर आई और वे इसके बाद वे बॉलीवुड की एक प्रमुख अभिनेत्री बन गई.वे आख़िरी बार 2002 में 'कभी तुम कभी हम' फिल्म में नजर आई थी. 

विवाद भी नहीं रहे कम...

बॉलीवुड में 1992 में कदम रखने के एक साल बाद ही वह 1993 में स्टारडस्ट मैगजीन में टॉपलैस फोटोशूट कराकर वह काफी चर्चा में आ गई थीं और इसके लिए उन पर जुर्माना भी लगा था. यही नहीं 'चाइना गेट' में काम करने को लेकर खबरें उड़ी थीं कि छोटा राजन के कहने पर उन्हें यह फिल्म ऑफर हुई थी. हालांकि यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई और इसका सुपरहिट गाना 'छम्मा-छम्मा' भी उर्मिला के खाते में आ गया. वहीं उनका नाम ड्रग्स तस्करी में भी आया है. 

जब रैंप वॉक के दौरान धड़ाम से गिर पड़ी पूनम ढिल्लों, ये एक्ट्रेसेस भी नहीं संभाल सकी खुद को

गर्लफ्रेंड संग 'कलंक' देखने पहुंचे वरुण, नताशा ने दिया ऐसा जवाब

महानायक की फिल्म में खिलाड़ी कुमार, दोहराएंगे 36 साल पुराना कारनामा