महानायक की फिल्म में खिलाड़ी कुमार, दोहराएंगे 36 साल पुराना कारनामा

Apr 17 2019 06:04 PM
महानायक की फिल्म में खिलाड़ी कुमार, दोहराएंगे 36 साल पुराना कारनामा

36 साल पहले रिलीज़ हुई महानायक अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, शक्ति कपूर, रंजीता कौर, सारिका, अमजद खान, मैक मोहन, प्रेमा नारायण, कादर खान और पेंटल जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी-धजी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' तो आपको अच्छी तरह से याद होगी ही. बता दें कि इस फिल्म को और उसके संगीत को खूब सुना-सुनाया भी गया था और इस फिल्म को 10 साल पहले रीमेक करने की कोशिश भी हुई थी, लेकिन बात नहीं बन सकी. 

इस फिल्म के रीमेक को लेकर अब एक बार फिर से बातें की जा रहे है और खबर है कि निर्देशक फराह खान ने इस पर काम भी शुरू कर दिया है. साथ ही खबर यह भी है कि 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के लिए फराह खान ने अमिताभ बच्चन वाले रोल के लिए अक्षय कुमार को फाइनल भी कर लिया है और आपको इस बता से भी अवगत करा दें कि फिलहाल खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार करीना कपूर के साथ फिल्म 'गुड न्‍यूज' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' अमेरिकन म्युजिकल फिल्म 'सेवन ब्राइड्स फॉर सेवन ब्रदर्स' की रीमेक थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को काफी सराहा गया था. फिलहाल 'सत्ते पे सत्ता' का निर्देशन फराह खान करेंगी और इसका निर्माण मसाला फिल्‍मों को लेकर अपनी अलग पहचान बनाने वाले रोहित शेट्टी द्वारा किया जाना है. बता दें कि अमिताभ बच्‍चन की यह फिल्‍म सात भाइयों की कहानी है. 

घोड़े पर बैठी नजर आई यह सेक्सी मॉडल, झूम उठे फैंस

तो जल्द बच्चे को जन्म देगी अनुष्का, सामने आई बड़ी सच्चाई !

अजय देवगन पर इस अभिनेत्री ने दिया विवादित बयान, सामने आई बड़ी वजह