B'day Spl : दूसरी अभिनेत्रियों से लड़ती थी ममता कुलकर्णी, ड्रग्स रैकेट में फंस चुका है नाम
B'day Spl : दूसरी अभिनेत्रियों से लड़ती थी ममता कुलकर्णी, ड्रग्स रैकेट में फंस चुका है नाम
Share:

बॉलीवुड में अपने हुस्न और अपने अंदाज की वजह से राज करने वाली अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को तो आप सभी जानते ही होंगे. आज ममता का जन्मदिन हैं इनका जन्म 20 April 1972 में हुआ था. इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया और इसी वजह से वह फेमस भी हुई. ममता ने एक समय में अपने हॉट और सेक्सी फोटोशुट से सभी के दिलों में आग लगा दी थी, लेकिन आज के समय में वह फिल्मों से बहुत दूर हैं. ममता फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी लोग उन्हें नहीं भूले. ममता ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ननबर्गल से की थी और उसके बाद उन्होंने कई फिल्मे की. बॉलीवुड में ममता फिल्म 'तिरंगा' में नजर आई, जहाँ उनका नाम राजकुमार और नाना पाटेकर से जुड़ा. इस फिल्म के बाद ममता को कई फिल्मों के ऑफर्स मिले और हर फिल्म में उन्हें पसंद किया गया.

अपने जमाने में हिट और सेक्सी रही ये अभिनेत्री एक समय में ड्रग्स का शिकार हो गई और ड्रग्स लेने लगी. ममता के बारे में हर बार यह खबरें आती रहती थी कि वह किसी ना किसी अभिनेत्री से लड़ाई करती दिख ही जाती हैं, उन्होंने ना जाने कितनी ही अभिनेत्रियों से लड़ाई की. ममता धीरे-धीरे फिल्मों से दूर हो गई और साल 2013 में उन्होंने विकी गोस्वामी नाम के बिजनेसमैन से शादी कर अपना घर बसा लिया. शादी के बाद ममता का नाम ड्रग्स रैकेट के मामले में शामिल हुआ और उन पर ड्रग्स सप्लाय करने का आरोप लगा.

ममता ने कई बार कहा कि वह इस मामले में शामिल नहीं है, फिलहाल ममता पुलिस के दबाव से बचने के लिए अंडरग्राउंड हैं, लेकिन आज भी लोग उन्हें प्यार करते हैं.

फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा खाना, 20 दिन तक नहीं धोए थे बाल

टाइम की सूची में दीपिका के साथ विराट

सलमान की जगह लेकर नो एंट्री में घुसे अर्जुन कपूर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -