फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा खाना, 20 दिन तक नहीं धोए थे बाल
फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा खाना, 20 दिन तक नहीं धोए थे बाल
Share:

ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' आज रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में अपने किरदार में जान डालने के लिए और उसे रियलास्टिक दिखाने के लिए मालविका ने काफी ज्यादा मेहनत की हैं. सुनने में आया है कि इस फिल्म के लिए मालविका ने 20 दिन तक खाना नहीं खाया. जी हाँ... उन्होंने खाने का त्याग करके 20 दिन तक सिर्फ सलाद खाकर ही अपना गुजरा किया.

कुछ दिन पहले ऐसी खबरे सुनने में आई थी कि मालविका ने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए 20 दिन तक बाल नहीं धोए थे. दरअसल इस फिल्म में मालविका के किरदार को जेल में समय में बिताना था जिसके लिए उन्हें काफी कमजोर भी दिखना था. इसलिए मालविका ने खाना-पीना छोड़ दिया इसके साथ ही उन्होंने अपना ध्यान राख्न भी छोड़ दिया था ताकि वो कमजोर और गन्दी दिख सके.

मालविका ने बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा तक को रिप्लेस कर दिया. जी हाँ... फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए पहले इन अभिनेत्रियों ने भी लुक टेस्ट दिया था लेकिन फिर फिल्म के डायरेक्टर ने सब एक्ट्रेस को रिजेक्ट कर मालविका सिलेक्ट कर लिया. अब देखना तो ये है कि 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' दर्शकों को कितनी पसंद आती है और फिल्म कितनी कमाई कर पाती है.

बॉक्स ऑफिस पर पीटने के बावजूद 'अक्टूबर' के लिए खुश खबर

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ जमकर पोज़ देती नज़र आईं दीपिका

क्या हम पाकिस्तान से भी गए गुजरे है- स्वाति मालीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -