बंगाल की कमान संभालते ही ममता ने लिए कई बड़े फैसले, राज्य में सख्त प्रतिबंधों का भी किया ऐलान
बंगाल की कमान संभालते ही ममता ने लिए कई बड़े फैसले, राज्य में सख्त प्रतिबंधों का भी किया ऐलान
Share:

कोलकाता: देश में बीते कुछ समय से राजनितिक हलचल काफी बढ़ गई है वही पश्चिम बंगाल की कमान तीसरी बार संभालने के पश्चात् सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र पर जमकर हमला बोला है। ममता ने बुधवार को बताया कि हमारा ऑक्सीजन लेकर केंद्र चली जा रही है। इसके साथ-साथ ममता बनर्जी ने डीजीपी तथा एडीजी को बदल दिया है तथा सभी एसपी को हिंसा रोकने का आदेश दिया गया है।

वही चुनाव आयोग की तरफ से पश्चिम बंगाल के डीजीपी बनाए गए नीरज नयन पांडेय को दमकल विभाग भेज दिया गया है, जबकि एडीजी जगमोहन को सिविल डिफेंस। उनके स्थान पर विरेंद्र को प्रदेश का नया डीजीपी बनाया गया है, जबकि जावेद शमीम को राज्य का नया एडीजी बनाया गया है।

इसके साथ-साथ कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में नए प्रतिबंधों की घोषणा की है। अब प्रदेश में मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया गया है, लोकल ट्रेनों की आवाजाही कल से बंद होगी, बाजार अब प्रातः 7 से 10 और शाम को 5 से 7 बजे तक ही खुलेंगे। कोई सोशल या राजनीतिक कार्यक्रम नहीं होगा। सीएम ममता बनर्जी ने कहा, 'कोरोना के हालत को देखते हुए हमें कुछ कदम उठाने होंगे, मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है, राज्य सरकार के दफ्तरों में सिर्फ 50% मौजूदगी होगी, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स-जिम-सिनेमा हॉल- ब्यूटी पार्लर बंद किए जा रहे हैं, सामाजिक तथा राजनीतिक कार्यक्रमों की अब कोई अनुमति न होगी।

कोरोना संकट के बीच सीएम ममता का ऐलान- कल से बंद रहेंगी सभी लोकल ट्रेनें

200 रुपए में ऑक्सीजन सिलिंडर भरकर दे रहा ग़ाज़ियाबाद नगर निगम, बस करना होगा ये काम

बॉलीवुड जगत के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन, कोरोना के कारण गई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -