बॉलीवुड जगत के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन, कोरोना के कारण गई जान

May 05 2021 03:07 PM
बॉलीवुड जगत के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन, कोरोना के कारण गई जान

लोकपिय फिल्म एडिटर अजय शर्मा का निधन हो गया है। अजय की मौत पिछली रात कोरोनावायरस के कारण हुई है। वह पिछले 10 दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे। मंगलवार की रात को उन्होंने दिल्ली में अंतिम सांस ली। अजय के निधन पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने पोस्ट साझा करके सोशल मीडिया पर शोक जताया है। वही अजय इस वक़्त तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट पर काम कर रहे थे। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, अजय कोरोना संक्रमित थे तथा बीते दो सप्ताहों से दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट थे। अजय शादीशुदा थे उनका एक 4 वर्ष का बेटा भी था। श्रिया पिलगांवकर ने ट्वीट किया-आज हमने अजय को खो दिया है। वह एक शानदार एडिटर थे साथ ही एक अच्छे शख्स भी थे। ये ठीक नहीं हुआ।

फिल्म एडिटर टीएस सुरेश ने ट्वीट किया- जिंदगी बहुत गलत करती है। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे अजय शर्मा। एक शानदार टैलेंट बहुत जल्दी चला गया। इस कठिन वक़्त में उनके परिवार और दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाएं। निर्देशक निखिल आडवाणी ने भी ट्वीट किया- ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे अजय शर्मा। बहुत जल्दी चले गए। अजय के निधन से 10 दिन पहले फिल्मनिर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट करके अजय के लिए ऑक्सीजन बेड की सहायता मांगी थी। उन्होंने ट्वीट करके लिखा था कि दिल्ली में अर्जेंटी ऑक्सीजन बेड की आवश्यकता है फिल्म एडिटर अजयट शर्मा के लिए। उनका ऑक्सीजन स्तर गिरकर 83 पहुंच गया है।

कोरोना काल के बीच माधुरी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर तो फैंस ने किया ये कमेंट

जानिए कैसा है सुप्रिया और उनके सौतेले बेटे शाहिद का रिश्ता, माँ ने बताई चौकाने वाली बात

कभी धोनी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आई थी ये एक्ट्रेस