2024 में पीएम बनना चाहती हैं ममता बनर्जी ? अभी से विपक्ष को एकसाथ लाने में जुटीं
2024 में पीएम बनना चाहती हैं ममता बनर्जी ? अभी से विपक्ष को एकसाथ लाने में जुटीं
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर 2024 के चुनाव में विपक्ष का चेहरा बनने की इच्छा जताई है. मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता ने पार्टी की स्टेट कमेटी की मीटिंग बुलाई थी. इस मीटिंग में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, पार्टी के दिग्गज नेता फिरहाद हकीम, शुखेंदु शेखर, सुगाता रॉय और सुब्रत बक्शी भी उपस्थित थे.

इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बंगाल विपक्ष को रास्ता दिखाने का काम करेगा. ममता ने आगे कहा कि विपक्ष के नेताओं को एकसाथ आकर बिहार, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, त्रिपुरा और दूसरे राज्यों में भी अपने आप को मजबूत करना होगा. आने वाले वक़्त में TMC के नेता इस राज्यों में पहुंचेंगे. बैठक में बंगाल सीएम ने नई स्टेट कमेटी का भी गठन किया. 

ममता ने बंगाल विधानसभा के बजट सत्र के दौरान TMC के तमाम विधायकों को मौजूद रहने के लिए कहा. ममता ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र का गला घोटने का प्रयास कर रही है. उन्होंने सोमवार को हुई घटना का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा को रोकने के लिए सभी विधायकों को सत्र में मौजूद रहना होगा. एग्जिट पोल पर बयान देते हुए ममता ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि यूपी में चुनाव जीतने के बाद भाजपा नाबन्ना (बंगाल सचिवालय) में हंगामा खड़ा करेगी, मगर TMC इससे डरने वाली नहीं है. 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

कांग्रेस MLA ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, कमलनाथ ने ठहराया अनुचित

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -