राहुल ने ममता पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप
राहुल ने ममता पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप
Share:

कोलकाता। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया है। राहुल ने कहा कि सीएम बनने के बाद ममता ने अपने वादों को पूरा नहीं किया है। इसी कारण से कांग्रेस को उनके खिलाफ विधान सभा चुनाव लड़ना पड़ा।

एक चुनावी सभा में राहुल ने कहा कि पांच साल पहले कांग्रेस ने तृणमूल का समर्थन किया था। वो इशलिए किया था क्यों कि ममता जी ने राज्य में परिवर्तन लाने, विकास की शुरुआत करने, युवाओं को रोजगार देने एवं बेहतर कानून व्यवस्था का वादा किया था। लेकिन जैसे ही वो सीएम बनी जनता को किए हुए वादे भूल गई।

ममता जी ने कारखानों की स्थापना और युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का वादा किया था जो दूसरे राज्यों में जा रहे हैं लेकिन कोई कारखाना नहीं लगाया गया। इसलिए हम लोग उनका समर्थन नहीं कर रहे। हम लोग उनको हराने के लिए लड़ रहे हैं।

इसके बाद राहुल ने पीएम पर भी निशाना सादा और कहा कि पीएम ने मेक इन इंडिया का नारा दिया था और कहा था कि युवाओं को रोजगार मिलेगा। लोगों ने उन्हें चुना, लेकिन किसी को भी रोजगार नहीं मिला। ममताजी ने भी 70 लाख लोगों से रोजगार का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

राहुल ने वहां मौजूद भीड़ से पूछा कि क्या किसी को रोजगार मिला। मोदी और ममता ने किसानों के लिए भी कुछ नहीं किया। आगे राहुल ने कहा कि चुनाव के बाद जब हमारे गठबंधन की सरकार सत्ता में आएगी तो वह उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, जो सारदा घोटाले में शामिल हैं। सरकार लोगों को रोजगार भी देगी और बीड़ी श्रमिकों की मदद भी करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -