गृहयुद्ध की धमकी देने वाली ममता बनर्जी के भतीजे लोकसभा में नहीं पूछ पाए सवाल

Aug 01 2018 01:50 PM
गृहयुद्ध की धमकी देने वाली ममता बनर्जी के भतीजे लोकसभा में नहीं पूछ पाए सवाल

नई दिल्‍ली: एक तरफ एनआरसी के मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस नेता ममता बनर्जी केंद्र सरकार को ग्रह युद्ध की धमकी दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी मंगलवार को लोकसभा मे प्रश्न पूछने मे ही घबरा गए। दरअसल मामला लोकसभा के प्रश्‍नकाल का है। इस दौरान ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और टीआरएस सदस्‍य के कविता को 'तारांकित' प्रश्‍न पूछना था जिसका जवाब मौखिक रूप से ही दिया जाता है। परन्तु इस पर अभिषेक बनर्जी एकदम से हड़बड़ा गए थे और अपना सवाल पूछ ही नहीं पा रहे थे।

आखिरकार स्‍पीकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि आपके सवाल का टाइम आ गया है, लेकिन यदि आप उसे भूल गए हैं तो छोड़ दीजिए। इस पर अन्य सत्‍ता पक्ष के लोग हंस पड़े। हालांकि तृणमूल के अन्‍य वरिष्‍ठ नेता सुगाता बोस और सौगत रॉय अभिषेक के बचाव में आए। उन्‍होंने सवाल पूछने में अभिषेक बनर्जी की मदद की और मंत्री द्वारा जवाब देने के बाद पूरक प्रश्‍न पूछने के लिए भी गाइड किया

आपको बता दे कि अभी हाल ही मे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चेतावनी दी थी कि  असम के बाद अगर पश्चिम बंगाल में केंद्र सरकार ने एनआरसी लागू की, खूनखराबा और गृहयुद्ध हो सकता है। उनके इस बयान के बाद उन पर एफआईआर भी दर्ज की गई है। 

खबरें और भी 

ममता का बंगाल अब बनने जा रहा है 'बांग्ला', यह है वजह

घुसपैठियों पर अपना स्टैंड स्पष्ट करे विपक्ष: अमित शाह

2019 चुनाव : महागठबंधन नहीं जनता की एक जरूरत बनेगी सरकार के लिए चुनौती

 

?