'जय श्री राम' के नारे सुन भड़की ममता बनर्जी, दे डाली परिणाम भुगतने की धमकी
'जय श्री राम' के नारे सुन भड़की ममता बनर्जी, दे डाली परिणाम भुगतने की धमकी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चंद्रकोण में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफिले के सामने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की तो दीदी उन पर भड़क गईं. दरअसल, चंद्रकोण में ममता बनर्जी एक चुनावी रैली में जा रही थीं, इस दौरान 'जय श्री राम' का नारा लगा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को देखकर ममता ने अपना काफिला रुकवा दिया और कार से नीचे उतर आईं. इसके बाद ममता बनर्जी ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर गाली देने का आरोप लगाया. 

दीदी ने कहा कि भाजपा पुरुषों को गलत व्यवहार करने के लिए भेजकर उनकी छवि धूमिल कर रही है. उल्लेखनीय है कि पश्चिम मिदनापुर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का किला माना जाता है. यहां से शुभेंदु अधिकारी तृणमूल के मंत्री जबकि उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिब्येंदु अधिकारी सांसद का पद पर रह चुके हैं. इस क्षेत्र से जब दीदी गुजरीं तब उनके काफिले के सामने भाजपा कार्यकर्ता नारे लगाने लगे. इसके बाद ममता ने तुरंत अपने काफिले को रुकवाकर गाड़ी से उतर गईं.

ममता को देखकर कुछ भाजपा करता वहां से भागने लगे तभी टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि जो लोग ये नारेबाजी कर रहे हैं, उन्हें 23 मई को चुनाव का परिणाम आने के बाद अंजाम भुगतना पड़ेगा. ममता ने चेताते हुए कहा कि चुनाव के बाद भी उन्हें यहीं रहना है. आपको बता दें कि चक्रवाती तूफान फोनी को देखते हुए ममता बनर्जी ने 2 दिन के लिए अपने सभी चुनावी कार्यक्रम को रद्द कर दिया था.

खबरें और भी:-

पीएम मोदी गठबंधन पर हमला, कहा- सपा-कांग्रेस मिलकर मायावती को दे रही धोखा

थप्पड़ खाने के बाद केजरीवाल को मिला ममता और तेजस्वी का सहारा

जम्मू कश्मीर: भाजपा जिला अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या, आतंकियों ने गोलियों से भूना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -