जय श्री राम के नारों से चिढ़ी ममता ला सकती हैं निंदा प्रस्ताव, कांग्रेस-माकपा ने कही ये बात
जय श्री राम के नारों से चिढ़ी ममता ला सकती हैं निंदा प्रस्ताव, कांग्रेस-माकपा ने कही ये बात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले सियासी पारा चढ़ रहा है। इस बीच नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर आयोजित किए गए कार्यक्रम में 'जय श्री राम' के नारे लगाए जाने से चिढ़ीं ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) आज विधानसभा में निंदा प्रस्ताव ला सकती है। बता दें कि बीते दिनों आधिकारिक कार्यक्रम में पीएम मोदी कि मौजूदगी में ममता बनर्जी के मंच पर आते ही जय श्री राम के नारे लगाए गए थे, जिससे ममता बनर्जी गुस्सा हो गई थीं। 

अब आशंका जताई जा रही है कि आज इसके खिलाफ में बंगाल विधानसभा में निंदा प्रस्ताव लाया जा सकता है। हालांकि, कांग्रेस और माकपा ने स्पष्ट कर दिया है कि वे इस निंदा प्रस्ताव का समर्थन नहीं करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस और माकपा ने बुधवार को कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर आयोजित एक आधिकारिक कार्यक्रम में 'जय श्री राम' का नारा लगाये जाने के खिलाफ सत्ताधारी TMC द्वारा विधानसभा में लाये जाने वाले निंदा प्रस्ताव का वे समर्थन नहीं करेंगे।

दोनों पार्टियों के नेताओं ने कहा कि अगर यह प्रस्ताव लाया जाता है तो दोनों पार्टियां तब तक इसका समर्थन नहीं करेंगे जब तक कि सीएम ममता बनर्जी स्वयं राज्य में संविधान एवं विपक्ष का सम्मान सुनिश्चित नहीं करती हैं। बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में 'जय श्री राम' के नारे लगने के बाद TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी ने 23 जनवरी को पीएम मोदी की मौजूदगी में समारोह को संबोधित करने से मना कर दिया था। इस दौरान कांग्रेस ने ममता बनर्जी का समर्थन करते हुये कहा था कि इस प्रकार से नारेबाजी करना मुख्यमंत्री का अपमान है, जबकि माकपा ने इसे राज्य के लिये अपमानजनक बताया था।

पश्चिम बंगाल के चुनावी अभियान के लिए बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल ने किया चार गानों का लॉन्च

किसान आंदोलन: प्रकाश जावड़ेकर बोले- CAA की तरह कांग्रेस ने ही किसानों को भड़काया

'कृषि कानून पूरे देश के लिए खतरनाक...' कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में बोलीं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -