पश्चिम बंगाल के चुनावी अभियान के लिए बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल ने किया चार गानों का लॉन्च
पश्चिम बंगाल के चुनावी अभियान के लिए बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल ने किया चार गानों का लॉन्च
Share:

कुछ ही माहों के अंदर पश्चिम बंगाल में होनेवाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने‌ आज मुम्बई के एक फाइव स्टार होटल में कुल चार गानों का पेश किया। इन सांग के पेश होने के अवसर पर जानी-मानी एक्ट्रेस एवं सांसद हेमा मालिनी, केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, पश्चिम बंगाल में भाजपा के उपाध्यक्ष रामकमल पाठक, हिंदुस्तानी गायन की नामचीन हस्ती उस्ताद राशिद खान, गायिका एवं एक्ट्रेस इला अरुण, लोकप्रिय बॉलीवुड गायक शान, बिग बॉस के प्रतियोगी जान कुमार सानू आदि उपस्थित थे।

वही इन सभी सांग्स को 'भगवा झंडा लहराए' एलबम के तहत पेश किया गया है, जिसमें भाजपा सरकार की अब तक उपलब्धियों, अच्छे दिनों का सपना दिखाने, देश के भविष्य को और सुनहरा बनाने तथा देश के शत्रुओं को सबक सिखाने की बातों को रेखांकित किया गया है। आज पेश किये गये सभी सांग्स में दो गाने हिंदी और दो बांग्ला गानों का शुमार है जिन्हें लिखा है शौविक दासगुप्ता ने और इन्हें पुलक सरकार ने संगीतबद्ध किया है।

वही इस अवसर पर विशेष उपस्थिति दर्ज करानेवाली एक्ट्रेस ने इस सांग्स को पेश किये जाने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उ‌न्हें आशा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी एवं अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल के लोगों को भी भाजपा सरकार बनने को लेकर बहुत उत्सुकता हैं तथा सभी को इस बात की प्रतीक्षा है कि वहां इस बार भाजपा की सरकार ही बने।" 26 जनवरी के अवसर पर लाल किले पर अन्नदाताओं के आंदोलन के हिंसक हो जाने के बारे में पूछे गये प्रश्न पर हेमा मालिनी ने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया तथा सिर्फ इतना कहा, "केंद्र सरकार इसे लेकर उचित कार्यवाही करेगी।"

किंग खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, होगा जबरदस्त धमाका

तांडव की टीम को एक और झटका, गिरफ़्तारी पर रोक से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट खेलना चाहती है सनी लियोनी, वीडियो शेयर कर कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -