CAA और NRC के खिलाफ TMC छात्र परिषद को ट्रेनिंग देंगी ममता बनर्जी, ये है प्लान
CAA और NRC के खिलाफ TMC छात्र परिषद को ट्रेनिंग देंगी ममता बनर्जी, ये है प्लान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर अब टीएमसी (TMC) छात्र परिषद के सदस्यों को ट्रेनिंग देंगीं. सीएम ममता बनर्जी जनवरी महीने के आखिर में कॉलेज, यूनिवर्सिटी से निर्वाचित प्रतिनिधियों एवं युवा संगठन के प्रतिनिधियों की क्लास लेंगीं .

सीएम ममता की यह क्लास दो दिन तक चलेगी. सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि इसमें CAA और NRC के विरोध पर विशेष बल दिया जाएगा . इसके साथ ही म्युनिसिपेलिटी चुनाव के पहले भी टीएमसी की अलग शाखा बनाई जाएगी. सूत्रों का कहना है कि इस शाखा को भी सीएम ममता बनर्जी ट्रेनिंग देंगी. बता दें ममता बनर्जी CAA और NRC की मुखर विरोधी रही हैं. CAA व NRC के विरोध में कई मार्च का नेतृत्व कर चुकीं ममता ने कहा है कि वह बंगाल में CAA के कार्यान्वयन की इजाजत नहीं देंगी.

आपको बता दें कि हाल ही में CAA और NRC पर ममता के विरोधी रुख को एनसीपी प्रमुख शुरद पवार का समर्थन मिला है. बनर्जी को लिखे पत्र में पवार ने कहा है कि, "मैं पूरी तरह से आपकी चिंता से सहमत हूं और तमाम समान विचारधारा वाले नेताओं और दलों के साथ CAA के कार्यान्वयन और प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के विरोध में एकजुटता से खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध हूं."

पुलिस हिरासत में बीजेपी के राष्‍ट्रीय सचिव समेत 311 पार्टी वर्कर

हाईवे पुलिस चौकी पर तालिबानी आतंकियों का हमला, 8 सैनिकों की मौत

'CAA' के बाद अब चर्चाओं में उनकी मां, लगाई पीएम मोदी से मिलने की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -