ममता का विवादित बयान, PM मोदी की तुलना चूहे से कर डाली, नोटबंदी को लेकर जमकर साधा निशाना
ममता का विवादित बयान, PM मोदी की तुलना चूहे से कर डाली, नोटबंदी को लेकर जमकर साधा निशाना
Share:

कोलकाता। रोज वैली चिटफंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय और तापस पाल को पकड़ा गया। ऐसे में राज्य की मुयमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार का जमकर विरोध किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री और सीबीआई की आलोचना की और उन्होंने चूहे का उदाहरण भी दिया। इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी एक कंपनी के सेल्समैन की तरह हो गए हैं।

हालात ये हैं कि उनके कंपनी के 40 प्रतिशत शेयर काली सूची में पड़ी चीनी कंपनी के पास हैं। उनका कहना था कि नोटबंदी की महत्वपूर्ण फाईल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कार्यालय ने हटाई जिसके कारण इस घोटाले का सही पता नहीं चल पा रहा है। ममता बनर्जी कोलकाता स्थित भारतीय रिजर्व बैंक के कार्यालय के सामने एक सभा को संबोधित कर रही थीं। तो दूसरी ओर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने विवादित बयान दिया और कहा कि जब आगामी लोकसभा चुनाव आएगा तो फिर पीएम मोदी चूहे हो जाऐंगे वे शेर नहीं रहेंगे।

मोदी को चूहे की तरह गुजरात लौट जाना चाहिए। सीबीआई को आड़े हाथ ले लिया गया है। उनका कहना था कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो किसी तरह की स्वतंत्र जांच एजेंसी नहीं है। ममता बनर्जी ने सीबीआई की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि तृणमूल ऐसा दल है जिसे चूहे भी कुतर सकते हैं दरअसल यह काफी नरम मिट्टी से बना है।

PM मोदी के बाल व दाढ़ी काटने का फतवा जारी, जो भी कटेगा उसे मिलेगा 25 लाख का इनाम

सीबीआई की कस्टडी में हो रहा तापस पाल का रेप

रोज वैली चिट फंड मामला, टीएमसी के अन्य नेता जांच दायरे में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -