फिर फिसली जीतन राम मांझी की जुबान, अब 'मसूद अज़हर' को बोल बैठे महान आतंकवादी
फिर फिसली जीतन राम मांझी की जुबान, अब 'मसूद अज़हर' को बोल बैठे महान आतंकवादी
Share:

पटना : आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को 'साहब' कहने को लेकर बिहार के पुर्व सीएम और 'हम' अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने अपनी सफाई पेश की है. मांझी ने कहा है कि ये उनका 'स्लिप ऑफ टंग' था. लेकिन सफाई देने के दौरान ही मांझी की जुबान एक बार फिर स्लिप हो गई. इस बार उन्होंने मसूद अजहर को महान आतंकवादी कह दिया. हलांकि इसके साथ ही मांझी ने गिरिराज सिंह और साध्वी प्रज्ञा को भी आतंकवादी बताया है. 

उल्लेखनीय ही कि मांझी के इस नए बयान से फिर राजनितिक बवाल मच गया है. अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चाओं में रहने वाले जीतन राम मांझी एक दफा फिर अपने बयानों को लेकर ही चर्चाओं में आ गए हैं. गुरुवार को उन्होंने आतंकी मसूद अजहर पर अंतर्राष्ट्रीय प्रतिबंध लगने पर उसे साहब कहकर संबोधित किया था. तो शुक्रवार को उन्होंने अपने बयान पर पलटी मारते हुए इसे 'स्लिप ऑफ टंग' बता दिया.

हालाँकि, अपनी सफाई के दौरान जीतन राम मांझी इस बार आंतकी मसूद अजहर को महान आतंकवादी बोल बैठे. मांझी को इस बात का जरा भी ध्यान नहीं रहा कि वो क्या कह रहे हैं. हलांकि उनके कल के बयान पर मचे बवाल पर मांझी ने कहा है कि यह उनका एक छोटा सा 'स्लिप ऑफ टंग' था,  जिसपर इतना बवाल मचा है, किन्तु गिरिराज सिंह और साध्वी प्रज्ञा पर भाजपा क्यों नहीं कुछ कहती, जो आतंकवादी की तरह कार्य कर रहे हैं. साध्वी प्रज्ञा और गिरिराज सिंह लोगों में भाषाई आतंक फैला रहे हैं. भाजपा को इस पर भी उत्तर देना चाहिए.

खबरें और भी:-

 

श्रीलंका में बम ब्लास्ट की कवरेज करने गया भारतीय पत्रकार गिरफ्तार

राजस्थान में गरजे पीएम, कहा- नामदार जिन्हे 'जी' और 'साहब' कहते थे उन्हें हमने वैश्विक आतंकी घोषित किया...

पत्नी का चुनाव प्रचार करने पर घिरे 'शत्रु', कोंग्रेसी बोले- अभी तक RSS नहीं छोड़ पाए सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -