मोदी सरकार के कई मंत्री नहीं लड़ रहे चुनाव, लेकिन निरहुआ, सनी और प्रज्ञा ठाकुर उम्मीदवार- शशि थरूर
मोदी सरकार के कई मंत्री नहीं लड़ रहे चुनाव, लेकिन निरहुआ, सनी और प्रज्ञा ठाकुर उम्मीदवार- शशि थरूर
Share:

नई दिल्‍ली: दिग्गज कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है. थरूर ने कई केंद्रीय मंत्रियों के 2019 लोकसभा चुनाव न लड़ने को लेकर सवाल खड़ा किया है,  साथ ही सरकार पर कटाक्ष भी किया. उन्‍होंने कहा कि कई केंद्रीय मंत्री इस लोकसभा चुनाव में नहीं लड़ रहे हैं. पर चुनाव लड़ कौन रहा है? निरहुआ यादव, सनी देओल, प्रज्ञा ठाकुर!

थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मोदी सरकार के विदेश मंत्री, वित्त मंत्री, रक्षा मंत्री, रेल मंत्री, पैट्रोलियम मंत्री, शिक्षा मंत्री, कोयला मंत्री, सब चुनाव नहीं लड़ रहें है; लोकसभा स्पीकर चुनाव नहीं लड़ रही है; मार्गदर्शक मंडल चुनाव नहीं लड़ रहा है. पर लड़ कौन रहा है? निरहुआ यादव , सनी देओल ,प्रज्ञा ठाकुर! ' गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली की एक कोर्ट ने लोकसभा सांसद और कांग्रेस नेता शशि थरूर को पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता राजीव बब्बर की मानहानि शिकायत पर जवाब देने के लिए कहा है.

अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी समर विशाल ने शशि थरूर को 7 जून से पहले उनके सामने हाजिर होने के लिए कहा है. कोर्ट थरूर के खिलाफ उनके पीएम मोदी को 'शिवलिंग पर बैठे एक बिच्छू' वाले बयान पर एक आपराधिक मानहानि के मामले पर सुनवाई कर रही थी.राजीव बब्बर ने कहा है कि थरूर का यह बयान बदनीयती से दिया गया था, जिसके कारण से न सिर्फ हिंदू देवता को नीचा दिखाया गया बल्कि यह पीएम के लिए भी अपमानजनक  था.

खबरें और भी:-

 

श्रीलंका में बम ब्लास्ट की कवरेज करने गया भारतीय पत्रकार गिरफ्तार

राजस्थान में गरजे पीएम, कहा- नामदार जिन्हे 'जी' और 'साहब' कहते थे उन्हें हमने वैश्विक आतंकी घोषित किया...

पत्नी का चुनाव प्रचार करने पर घिरे 'शत्रु', कोंग्रेसी बोले- अभी तक RSS नहीं छोड़ पाए सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -