पीएम मोदी पर ममता का निशाना, कहा- उपद्रवियों को कपड़ों से कैसे पहचानेंगे
पीएम मोदी पर ममता का निशाना, कहा- उपद्रवियों को कपड़ों से कैसे पहचानेंगे
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के उस बयान का उल्लेख किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि विरोध प्रदर्शन करने वालों को कपड़ों से पहचाना जा सकता है. इस पर अब टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि आप कैसे कपड़ों से किसी का मजहब पहचान सकते हैं. इसके अलावा बंगाल की सीएम ने एक बार फिर एनआरसी को लेकर बयान दिया. उन्होंने फिर दोहराया कि एनआरसी लोगों में डर पैदा कर रहा है, इससे कई लोगों की मौतें हों सकती हैं.

ममता बनर्जी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में लगभग 30 लोगों ने एनआरसी के डर से ख़ुदकुशी कर ली. इसकी जिम्मेदारी आखिर कौन लेगा? ममता बनर्जी ने इस दौरान पीएम मोदी के उस बयान का भी उल्लेख किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रदर्शन करने वालों को उनके कपड़ों से पहचाना जा सकता है. इस पर ममता ने कहा है कि, "किसी भी उपद्रवी या फिर प्रदर्शनकारी को उसकी पोशाख से नहीं पहचाना जा सकता है. टोपी पहनने का मतलब ये नहीं है कि आप मुस्लिम हैं. क्या आप मेरे कपड़े देखकर बता सकते हैं कि मैं कौन हूं?"

ममता बनर्जी ने नागरिकता कानून का उल्लेख करते हुए केंद्र पर  इल्जाम लगाया कि कुछ मामूली घटनाओं के बाद केंद्र ने बंगाल की रेलवे सर्विस रोक दी. ममता ने कहा कि भाजपा के पास संसद में अधिक सदस्य हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि वो राज्यों पर कोई भी कानून थोप सकती है. ममता ने कहा कि बंगाल में रेलवे सर्विस बंद कर दी गई है. यह रेलवे पुलिस की जिम्मेदारी है कि वो रेलवे प्रॉपर्टी की सुरक्षा करें और हम भी उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं.

दक्षिण सूडान में सम्मानित किए गए 850 भारतीय शांतिरक्षक, संयुक्त राष्ट्र ने पदक से नवाज़ा

झारखंड में पीएम मोदी की हुंकार, 'कांग्रेस ऐलान करे कि हर पाकिस्तानी को भारत की नागरिकता देगी'

उत्तराखंड: अमित शाह के आने पर सस्पेंस जारी, जल्द ही पहुंचेंगे लोकसाभा अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -