ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा नेता ऐसे रथयात्राएं निकाल रहे हैं, जैसे वो भगवान हों...
ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा नेता ऐसे रथयात्राएं निकाल रहे हैं, जैसे वो भगवान हों...
Share:

रायगंज: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा नेताओं की रथयात्रा का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि वे ऐसा व्यवहार कर रहे हैं कि जैसे वे भगवान हों. बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा नेताओं का राजनीतिक एजेंडा समाज में धर्म के आधार पर विभाजन पैदा करना है और भाजपा हिंदू धर्म के बारे में झूठ फैला रही है. 

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रायगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि रथयात्रा एक धार्मिक उत्सव है. उनका कहना है कि हम सभी इसमें शामिल होते हैं. हम जानते हैं कि भगवान जगन्नाथ, बलराम और भगवती सुभद्रा उन रथों में यात्रा करते हैं, किन्तु भाजपा नेता समाज में विभाजन पैदा करने और एक-दूसरे को लड़वाने के अपने सियासी उद्देश्यों को पूरा करने के लिए रथयात्राएं कर रहे हैं. भाजपा नेता ऐसे रथयात्राएं कर रहे हैं जैसे वे भगवान हों.

बनर्जी ने भाजपा पर अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राज्य के बाहर से लोगों को लाने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि भगवा दल के नेता सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए स्थानीय लोगों के घरों में खाना खा रहे हैं. उन्होंने फाइव स्टार होटलों से खाना लाए जाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कुछ बाहरी लोग आलीशान कारों में आ रहे हैं और फोटो खिंचवाने के लिए गांववालों के घरों में खाना खाने लग जाते हैं.

लोकसभा में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा- किसानों को गुमराह किया जा रहा

86 देशों में मिला कोरोनावायरस का नया संस्करण: डब्ल्यूएचओ

पिछले 4 सालों में 6000 लोग UAPA के तहत हुए गिरफ्तार, किशन रेड्डी ने राज्यसभा में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -