लोकसभा में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा- किसानों को गुमराह किया जा रहा
लोकसभा में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा- किसानों को गुमराह किया जा रहा
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब दे रहे है। पीएम मोदी ने कहा कि सरकार सदैव किसानों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि किसानों को उकसाया गया,जो बेहद निंदनीय है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि राष्ट्रपति के भाषण में देश के 130 करोड़ लोगों के संकल्प शक्ति की झलक दिखाई दी है।

पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण में यह भी देखने को मिला कि विपरीत समय में देश कैसे आगे बढ़ता है, इसकी रुपरेखा पर भी विस्तार से मंथन किया गया। उन्होंने कहा कि आजादी के 75 वर्ष के पूरे होने पर प्रत्येक भारतवासी गर्व महसूस करेगा। इस क्षण में हम सब नए संकल्प लेकर अगले 25 वर्ष में देश को आगे कहां देखना चाहते है, इस पर खुलकर बात करें।

वहीं उन्होंने कोरोना महामारी के संकटकाल में देश के कोरोना वारियर्स ने जिस प्रकार से सेवा की उसका भी अभिनंदन किया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा में महिला सांसद ने भी बढ़-चढ़कर चर्चा में भाग लिया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोकसभा में रात 12 बजे तक चर्चा हुई जो काफी सुखद रहा। वहीं उन्होंने इससे पहले राज्यसभा में विपक्षी नेताओं की किसान आंदोलन पर सियासत करने को लेकर आड़े हाथ भी लिया था।

86 देशों में मिला कोरोनावायरस का नया संस्करण: डब्ल्यूएचओ

पिछले 4 सालों में 6000 लोग UAPA के तहत हुए गिरफ्तार, किशन रेड्डी ने राज्यसभा में दिया जवाब

नई आबकारी नीति को लेकर असमंजस में शिवराज सरकार, उमा भारती ने उलझाया पेंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -