अमित शाह पर भड़कीं ममता, कहा- बंगाल की गलत तस्वीर पेश कर रहे गृह मंत्री
अमित शाह पर भड़कीं ममता, कहा- बंगाल की गलत तस्वीर पेश कर रहे गृह मंत्री
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखें भले ही अभी तक तय ना हुईं हों, लेकिन राज्य में सियासी तापमान बढ़ना शुरू हो चुका है। अमित शाह के बंगाल दौरे के बाद से TMC और भाजपा में तलवारें खिंच गईं हैं । दोनों में तीखी बयानबाज़ी का सिलसिला चल पड़ा है। अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दूसरे दिन गृहमंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है।

प्रेस वार्ता में ममता ने कहा कि बंगाल दौरे के समय गृह मंत्री अमित शाह ने सूबे की गलत तस्वीर पेश की है। राजनीतिक हिंसा के आरोपों पर ममता बनर्जी ने कहा है कि राज्य में सियासी हिंसा में कमी आई है जबकि आत्महत्या को भी सियासी हत्या करार दे दिया जाता है। उन्होंने बताया कि पति-पत्नी के झगड़े को भी सियासी रंग दे देती है।  कानून-व्यवस्था के मसले पर केंद्र पर जवाबी हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल की कानून व्यवस्था के संबंध में भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करती है, किन्तु बंगाल को सबसे सुरक्षित शहर का दर्ज मिला है।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल कई मानकों पर केंद्र के आंकड़ों से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। बंगाल 100 दिनों का काम देने में, ग्रामीण आवास, ग्रामीण सड़क, ई टेंडरिंग और ई गवर्नेंस में अव्वल है। उन्होंने कहा कि बंगाल की GDP उनके कार्यकाल में 2.6 गुना बढ़ गई है और एक करोड़ नौकरी सृजित की गई है।

पुलिस के एक्शन पर बोले सिसोदिया - स्कूल देखने जाने के आरोप में गिरफ्तार करवाओगे क्या ?

संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली पीएम मोदी की बहन, रक्षाबंधन पर की थी भावुक अपील

3 सालों से फर्जी आधार कार्ड बना रहे थे शाहबाज़ और फैसल, यूपी पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -